scriptसपना चौधरी का ईद पर नया गाना, वसीम शेख के साथ ‘नच के दिखा’ से मचाएगी धूम | sapna choudhary new music video nach ke dikha release on eid | Patrika News

सपना चौधरी का ईद पर नया गाना, वसीम शेख के साथ ‘नच के दिखा’ से मचाएगी धूम

locationमुंबईPublished: May 29, 2019 03:42:53 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

हाल ही में रिलीज हुए ‘नच के दिखा’ पोस्टर में सपना चौधरी के साथ वसीम शेख भी नजर …

sapna choudhary

sapna choudhary

हरियाणा की सिंगर और डांसर सपना चौधरी अपने गाने और डांस की वजह से लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली सपना ईद के मौके पर अपने फैंस के लिए सरप्राइज लेकर आई हैं। वह अपने फैंस के लिए एक और धमाकेदार गाना ‘नच के दिखा’ लेकर आई है। इससे पहले सपना का ‘नच के दिखा’ गाने का लुक पोस्टर रिलीज किया गया है।

 

sapna choudhary

हाल ही में रिलीज हुए ‘नच के दिखा’ पोस्टर में सपना चौधरी के साथ वसीम शेख भी नजर आ रहे हैं। सपना और वसीम का यह गाना ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने जा रही है। ‘नच के दिखा’ गाने को वसीम शेख ने अपनी आवाज में गाया है।

गाने के पोस्टर में सपना रेड क्रॉप टॉप और पेंड पर खुले बाल के साथ काफी हॉट नजर आ रही हैं। वहीं वसीम प्रिंटेड जैकेट और डेनिम जीन्स में काफी माचो लग रहे हैं।

View this post on Instagram

Thanks everyone for liking our song.

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

बता दें कि ‘बिग बॉस’ से शोहरत पाने वाली हरियाणवी छोरी सपना चौधरी ने दलेर मेहंदी के साथ ‘बावली तरेड़’ गाने में काम किया है। डांस के साथ ही सपना ने इस गाने में दलेर के साथ सुर भी मिलाया है। रिलीज होते ही इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था।

sapna choudhary
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो