गाने 'भुला दूंगा' में अंडरवॉटर सीन के दौरान सिद्धार्थ के साथ हुआ था हादसा, दिखाई देना हो गया था बंद

By: Shweta Dhobhal
| Published: 27 Mar 2020, 04:29 PM IST
गाने 'भुला दूंगा' में अंडरवॉटर सीन के दौरान सिद्धार्थ के साथ हुआ था हादसा, दिखाई देना हो गया था बंद
शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला की हुई तबीयत खराब

  • सॉन्ग 'भुला दूंगा' ( Bhula Dunga ) की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla ) के साथ हुआ हादसा
  • शूटिंग के बाद ही दिखना हो गया था बंद
  • गाने के यूट्यूब पर हुए 20 मिलियन व्यूज़

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस 13’ ( Bigg Boss 13 की बहुचर्चित जोड़ी सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla ) और शहनाज गिल ( Shehnaaz Gill ) का हाल ही में एक वीडियो सॉन्ग रिलीज़ हुआ है। गाने का नाम है ‘भुला दूंगा’ ( Bhula Dunga )। इस गाने को यूट्यूब पर धमाकेदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। गाने की खास बात ये भी है कि शो के खत्म होने के बाद ‘सिडनाज’ ( Sidnaaz ) की जोड़ी लोगों को देखने को मिली। गाने में यूज कि गई सभी लोकेशन काफी शानदार हैं। लेकिन इस गाने की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ के साथ एक हादसा हो गया था।

sidnaaz

दरअसल, ये गाना 2 दिन में 12 घंटो की शिफ्ट में शूट हुआ। शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ को एक सीन पानी के अंदर करना था। अंडरवॉटर सीक्ववेंस को करने में करीबन 3 घंटे लगे। खबरों के मुताबिक इस सीन को करने के लिए सिद्धार्थ रात के 10 बजे पूल में गए थे और रात 1:35 बजे पूल से बाहर आए। पानी में क्लोरीन होने की वजह से उन्हें कुछ ठीक से भी नहीं दिखाई दे रहा था। सीन करने के बाद जैसे ही सिद्धार्थ पानी से बाहर आए कुछ समय तक उन्हें कुछ दिखाई ही नहीं दिया। इस बात से सेट पर मौजूद सभी लोग घबरा गए और शूटिंग को कैंसिल करने प्लान किया गया। लेकिन सिद्धार्थ ने शूटिंग को कैंसिल करने से मना कर दिया और आगे काम करने को कहा। बता दें ये बात तब की है जब कड़क ठंड थी। गाने में अगर आप इस सीन को देखेंगे तो सिद्धार्थ पानी के भीतर एक कुर्सी में बैठे दिखाई देंगे। सीन में शहनाज की भी झलक देखने को मिलती है।

Bhula Dunga

गाने ‘भुला दूंगा’ ( Bhula Dunga ) को दर्शन रावल ( Darshan Rawal ) ने अपनी आवाज़ दी है। ये गाना एक लव स्टोरी पर आधारित है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 20 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस गाने ने आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना के गाने ‘तू कल्ला ही सोहणा नहीं’ ( Tu Kalla Sohna nai ) को भी पीछे छोड़ दिया है।

shehnaaz gill Bigg Boss