script

रिलीज़ हुआ आसीम-हिमांशी का नया गाना ‘कल्ला सोहणा नहीं’, फैंस को ऑनस्क्रीन पसंद आई दोनों की जोड़ी

Published: Mar 19, 2020 10:41:34 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

आसीम रियाज़ ( Asim Riyaz ) और हिमांशी खुराना ( Himanshi Khurana ) का नया गाना कल्ला सोहणा नहीं ( Kalla Sohna Nai ) हुआ रिलीज़
बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) ने गाया है

Himanshi Khurana Ans Asim Riyaz

Himanshi Khurana Ans Asim Riyaz

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 की मशहूर जोड़ी आसीम रियाज़ ( Asim Riyaz ) और हिमांशी खुराना ( Himanshi Khurana ) का नया गाना कल्ला सोहणा रिलीज़ हो गया है। यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज़ हुए कुछ घंटे ही बीते हैं लेकिन इस गाने को अब तक मिलियन से ज्यादा लोग अब तक देख चुके हैं। इस गाने को बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) ने गाया है। गाने में हिमांशी और आसीम साथ में बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। गाना एक लव स्टोरी पर बेस्ड है। जहां पर हिमांशी आसीम की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाती नज़र आ रही हैं। इस गाने में हिमांशी अपनी सारी फरमाशें पूरी करती हुईं दिखाई देती हैं। वहीं दूसरे हाफ में आप देखेंगे कि कैसे हिमांशी आसीम को दूसरों से बात करने पर डांटती नज़र आ रही हैं।

ये गाना एक स्वीट लव स्टोरी पर आधारित है। बता दें इस गाने को लेकर फैंस के बीच काफी क्रेज देखा गया था। साथ ही पहली बार बिग बॉस के बाद इस कपल को साथ में देखा गया। फैंस उस जोड़ी को काफी पसंद कर रह हैं। वैसे बता दें कि हिमांशी खुराना अपनी सगाई तोड़कर आसीम के साथ रिलेशन में आई थी। इस बात को लेकर हिमांशी को लोगों से काफी खरी-खोटी सुनने को भी मिली थी।

बता दें ‘बिग बॉस 13’ के सीज़न से आसीम रियाज़ को काफी लोकप्रियता हासिल हुई। इस गेम शो में आसीम और सिद्धार्थ शुक्ला ( Siddharth Shukla ) की दोस्ती और दुश्मनी देखने को मिली। सिद्धार्थ शुक्ला ने गेम शो की ट्रॉफी जीतकर विनर घोषित हुए थे। वहीं आसीम दूसरे पद पर थे। हाल ही में होली पर आसीम का नया गाना ‘मेरे आंगने में’ ( Mere Angne Mein ) रिलीज़ हुआ था। इस गाने में आसीम बॉलीवुड क्वीन जैकलीन फर्नांडिज संग दिखाई दिए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो