scriptसाउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने बॉयफ्रेंड Vignesh Shivan का खास तरह से मनाया बर्थडे, प्यार में खोया दिखा कपल | south actress nayanthara celebrate boyfriend vignesh shivan birthday | Patrika News
टॉलीवुड

साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने बॉयफ्रेंड Vignesh Shivan का खास तरह से मनाया बर्थडे, प्यार में खोया दिखा कपल

साउथ सिनेमा की लेडी सुपस्टार नयनतारा (Nayanthara) ने अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) का बर्थडे बड़े ही खूबसूरत अंदाज में मनाया। उन्होंने गोवा में इसे रोमांटिक तरीके से सेलिब्रेट किया।

Sep 19, 2020 / 04:31 pm

Neha Gupta

Nayanthara celebrated boyfriend Vignesh Shivan birthday

Nayanthara celebrated boyfriend Vignesh Shivan birthday

नई दिल्ली | साउथ के फिल्ममेकर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) का जन्मदिन साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) ने बहुत बढ़िया तरीके से मनाया है। सोशल मीडिया पर नयनतारा और विग्नेश शिवन की प्यारभरी तस्वीरें खूब वायरल (Nayanthara Vignesh Shivan photos) हो रही हैं। नयनतारा ने अपने बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन का जन्मदिन (Vignesh Shivan Birthday) गोवा में बड़े ही रोमांटिक अंदाज में मनाया। नयनतारा ने विग्नेश के बर्थडे की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। उन्होंने खूबसूरत सजावट के साथ विग्नेश को सरप्राइज दिया। नयनतारा ने जो तस्वीरें साझा की हैं उसमें वो खुद भी खूबसूरत वादियों में फूल तोड़ती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने विग्नेश के जन्मदिन के लिए फूलों के गुलदश्तों से सजावट की।

 

नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी (Nayanthara Instagram) में गुलाब के फूलों का गुलदश्ता लगाया है। इसके अलावा उन्होंने विग्नेश शिवन के लिए बर्थडे केक के साथ पूरे घर को लाइट्स से सजाया था। नयनतारा अपने बॉयफ्रेंड के साथ गोवा के लिए कुछ दिनों पहले ही निकल गई थी। उन्होंने सजावट और केक का पूरा नजारा वीडियो में शेयर किया है। डिम लाइट में रूम की सजावट बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। नयनतारा के बॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने नयनतारा को थैंक्स भी कहा है।

बता दें कि इससे पहले विग्नेश शिवन ने अपनी सासू मां का बर्थडे मनाया था। विग्नेश के जन्मदिन के कुछ ही दिन पहले नयनतारा की मां का जन्मदिन था जिसे खास तरीके से मनाया गया था। विग्नेश ने नयनतारा की मां के लिए खूबसूरत केक के साथ इस मोमेंट को कैप्चर किया था। नयनतारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने बॉयफ्रेंड क साथ फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

Home / Entertainment / Tollywood / साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने बॉयफ्रेंड Vignesh Shivan का खास तरह से मनाया बर्थडे, प्यार में खोया दिखा कपल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो