अमिताभ बच्चन के इस खास डायरेक्टर ने रेप के लिए बताया औरतें को जिम्मेदार, कहा- हमेशा फोन पर लगी रहती हैं तो…

By: Vivhav Shukla
| Published: 27 Nov 2019, 07:33 PM IST
अमिताभ बच्चन के इस खास डायरेक्टर ने रेप के लिए बताया औरतें को जिम्मेदार, कहा- हमेशा फोन पर लगी रहती हैं तो…

अमिताभ बच्चन ने इन्हें शानदार व्यक्तित्व की संज्ञा दी थी

नई दिल्ली। बलात्कार मामलों में समाज के अलग-अलग क्षेत्र की कई जानी-मानी हस्तियों ने विवादित बयान दिए हैं। अब इस लिस्ट में तमिल फिल्म डायरेक्टर के. भाग्यराज का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में दिए एक बयान में भाग्यराज(Tamil actor-director Bhagyaraj) ने रेप की घटनाओं के लिए महिलाओं को जिम्मेदार बता दिया।डायरेक्टर का बयान अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, तमिल(Kollywood director) निर्देशक भाग्यराज(K Bhagyaraj) फिल्म Karuthukalai Pathivu Sei के म्यूजिक लॉन्च पर गए थे। यहीं उन्होंने महिलाओं के बारे में बेतुका बयान दे दिया। निर्देशक ने कहा, आज कल की औरतें हमेशा फोन पर लगी रहती हैं, इसलिए ही उनका उत्पीड़न(sexual assault) होता है। जब महिलाओं पर पाबंदियां लगाई गई थीं तब ऐसे केस सुनने में क्यों नहीं आते थे। महिलाएं अपने साथ ऐसा होने देती हैं, इसलिए ऐसा होता है। महिलाएं खुद ऐसी स्थिति उत्पन्न करती हैं जहां लड़कों से गलतियां हो जाती है।

भाग्यराज(K Bhagyaraj) ने आगे कहा- अगर एक पुरुष की दूसरी पत्नी है, तो वो ये ध्यान देगा कि वो खुश रहे, वो उसे पैसे और प्रॉपर्टी देगा और उसकी पहली पत्नी भी खुश रहेगी लेकिन औरतों के साथ ऐसा नहीं है। आप खुद देखिए अखबार क्या कहते हैं। महिलाएं अफेयर के लिए पतियों और बच्चों को मार देती हैं।बता दें इस बयान के बाद हर तरफ भाग्यराज की आलोचना हो रही है।लोग उन्हें बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

बता दें हाल ही में भाग्यराज(श्रK Bhagyaraj) ने सिनेमा जगत में अपने 40 वर्ष पूरे किए थे। जिसपर मेगास्टार अमिताभ बच्चन (amitabh bachchan and K Bhagyaraj)ने इन्हें शानदार व्यक्तित्व की संज्ञा दी थी। इतना ही नहीं भाग्यराज साल 1986 में आई फिल्म 'आखिरी रास्ता' का निर्देशन भी किया था। जिसके हीरो अमिताभ बच्चन ही थे।