scriptOMG: साउथ की फिल्मों पर लगेगी रोक, आज से बंद हो जाएगी टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग! | tollywood producers stop shooting for the film from 1st august by film chamber of commerce | Patrika News
मनोरंजन

OMG: साउथ की फिल्मों पर लगेगी रोक, आज से बंद हो जाएगी टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग!

इन दिनों टॉलीवुड फिल्मों का खूब क्रेज देखने को मिलता है। हर कोई इनको देखना पसंद करता है। दमदार कहानी और धांसू एक्टिंग के चलते लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं, लेकिन अगर आप भी इनके फैन हैं तो आपके लिए टॉलीवुड इंडस्ट्री से बुरी खबर आ रही है। दरअसल में आज से टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी जाएगी।

Aug 01, 2022 / 12:54 pm

Shweta Bajpai

tollywood producers stop shooting for the film from 1st august

tollywood producers stop shooting for the film from 1st august

रविवार को फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स ने इसकी घोषणा की। हैदराबाद में आयोजित फिल्म चैंबर की आम सभा की बैठक ने 1 अगस्त से फिल्म की शूटिंग को रोकने के लिए सक्रिय तेलुगु प्रोड्यूसर्स गिल्ड (एटीपीजी) द्वारा पहले लिए गए निर्णय का समर्थन करने का फैसला किया।
जाने-माने निर्माता दिल राजू ने कहा कि वो बैठकर समस्याओं पर चर्चा करेंगे और जब तक उन्हें कोई समाधान नहीं मिल जाता तब तक शूटिंग फिर से शुरू नहीं होगी। इस खबर के बाद साउथ के फैंस में निराशा छा गई है। फिल्म चैंबर के नए अध्यक्ष बसी रेड्डी ने कहा कि, बैठक में सर्वसम्मति से कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोकने का फैसला किया गया। 48 सदस्यों की बैठक में लिए गए निर्णय से न केवल नई फिल्मों का निर्माण रुक जाएगा, बल्कि वे भी जो निर्माण के अंतिम चरण में हैं। हालांकि, हैदराबाद में अन्य भाषाओं की फिल्मों की शूटिंग पर फैसले का कोई असर नहीं पड़ेगा।
tollywood movies
इसका मतलब ये है कि आपके फेवरेट स्टार्स चिरंजीवी, पवन कल्याण, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, प्रभास और विजय देवरकोंडा की फिल्मों पर ब्रेक लग जाएगा। फिल्म चैंबर के प्रतिनिधियों ने महसूस किया कि तेलुगु फिल्म उद्योग एक ऐसी स्थिति से गुजर रहा है जिसमें निर्माता, वितरक, प्रदर्शक और अन्य सभी खुश नहीं हैं।

उनके सामने आने वाले विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने और फिल्म उद्योग को पटरी पर लाने के लिए किए जाने वाले उपायों पर निर्णय लेने के लिए जल्द ही एक बैठक आयोजित की जाएगी। दिल राजू (Dil Raju) ने संवाददाताओं से कहा कि सिनेमाघरों में संरक्षण में कमी, सिनेमा टिकट की कीमतें, ओटीटी पर नई रिलीज और उत्पादन लागत में वृद्धि जैसे विभिन्न मुद्दों के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है। अब देखना होगा कि ये रोक कब हटाई जाएगी और कब दोबारा फिल्मों का निर्माण किया जाएगा।

Home / Entertainment / OMG: साउथ की फिल्मों पर लगेगी रोक, आज से बंद हो जाएगी टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो