scripttollywood producers stop shooting for the film from 1st august by film chamber of commerce | OMG: साउथ की फिल्मों पर लगेगी रोक, आज से बंद हो जाएगी टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग! | Patrika News

OMG: साउथ की फिल्मों पर लगेगी रोक, आज से बंद हो जाएगी टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग!

इन दिनों टॉलीवुड फिल्मों का खूब क्रेज देखने को मिलता है। हर कोई इनको देखना पसंद करता है। दमदार कहानी और धांसू एक्टिंग के चलते लोग इन्हें देखना पसंद करते हैं, लेकिन अगर आप भी इनके फैन हैं तो आपके लिए टॉलीवुड इंडस्ट्री से बुरी खबर आ रही है। दरअसल में आज से टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग बंद कर दी जाएगी।

नई दिल्ली

Published: August 01, 2022 12:54:30 pm

रविवार को फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स ने इसकी घोषणा की। हैदराबाद में आयोजित फिल्म चैंबर की आम सभा की बैठक ने 1 अगस्त से फिल्म की शूटिंग को रोकने के लिए सक्रिय तेलुगु प्रोड्यूसर्स गिल्ड (एटीपीजी) द्वारा पहले लिए गए निर्णय का समर्थन करने का फैसला किया।
tollywood producers stop shooting for the film from 1st august
tollywood producers stop shooting for the film from 1st august
जाने-माने निर्माता दिल राजू ने कहा कि वो बैठकर समस्याओं पर चर्चा करेंगे और जब तक उन्हें कोई समाधान नहीं मिल जाता तब तक शूटिंग फिर से शुरू नहीं होगी। इस खबर के बाद साउथ के फैंस में निराशा छा गई है। फिल्म चैंबर के नए अध्यक्ष बसी रेड्डी ने कहा कि, बैठक में सर्वसम्मति से कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोकने का फैसला किया गया। 48 सदस्यों की बैठक में लिए गए निर्णय से न केवल नई फिल्मों का निर्माण रुक जाएगा, बल्कि वे भी जो निर्माण के अंतिम चरण में हैं। हालांकि, हैदराबाद में अन्य भाषाओं की फिल्मों की शूटिंग पर फैसले का कोई असर नहीं पड़ेगा।
tollywood moviesइसका मतलब ये है कि आपके फेवरेट स्टार्स चिरंजीवी, पवन कल्याण, महेश बाबू, जूनियर एनटीआर, प्रभास और विजय देवरकोंडा की फिल्मों पर ब्रेक लग जाएगा। फिल्म चैंबर के प्रतिनिधियों ने महसूस किया कि तेलुगु फिल्म उद्योग एक ऐसी स्थिति से गुजर रहा है जिसमें निर्माता, वितरक, प्रदर्शक और अन्य सभी खुश नहीं हैं।

उनके सामने आने वाले विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करने और फिल्म उद्योग को पटरी पर लाने के लिए किए जाने वाले उपायों पर निर्णय लेने के लिए जल्द ही एक बैठक आयोजित की जाएगी। दिल राजू (Dil Raju) ने संवाददाताओं से कहा कि सिनेमाघरों में संरक्षण में कमी, सिनेमा टिकट की कीमतें, ओटीटी पर नई रिलीज और उत्पादन लागत में वृद्धि जैसे विभिन्न मुद्दों के मद्देनजर यह निर्णय लिया गया है। अब देखना होगा कि ये रोक कब हटाई जाएगी और कब दोबारा फिल्मों का निर्माण किया जाएगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

IND vs ZIM: शिखर धवन और शुभमन गिल की शानदार बल्लेबाजी, भारत ने जिम्बाब्वे को 10 विकेट से हरायापटना मेट्रो रेल के भूमिगत कार्य का CM नीतीश कुमार ने किया उद्घाटन, तेजस्वी यादव भी रहे मौजूदMaharashtra Suspected Boat: रायगढ़ में मिली संदिग्ध नाव और 3 AK-47 किसकी? देवेंद्र फडणवीस ने किया बड़ा खुलासाBihar News: राजधानी पटना में फिर गोलीबारी, लूटपाट का विरोध करने पर फौजी की गोली मारकर हत्यादिल्ली हाईकोर्ट ने फ्लाइट में कृपाण की अनुमति देने पर केंद्र और DGCA को जारी किया नोटिसSSC Scam case: पार्थ चटर्जी, अर्पिता मुखर्जी 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजे गए, 31 अगस्त को अगली पेशीRohingya Row: अनुराग ठाकुर का AAP पर आरोप, राष्ट्र सुरक्षा से समझौता कर रही दिल्ली सरकारपश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.