scriptखेसारी लाल का ‘ठीक हैं’ सॉन्ग का न्यू वर्जन जारी, वायरल हुआ वीडियो | watch khesari lal yadav latest bhojpuri song thik hai new version | Patrika News
टॉलीवुड

खेसारी लाल का ‘ठीक हैं’ सॉन्ग का न्यू वर्जन जारी, वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो में खेसारी लाल चांदनी सिंह के साथ फरार नजर आ रहे है और बोल रहे है कि ‘इन्हीं के संग …

मुंबईMay 21, 2019 / 02:31 pm

Shaitan Prajapat

khesari lal yadav

khesari lal yadav

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में वह चांदनी सिंह के साथ फरार नजर आ रहे है और बोल रहे है कि ‘इन्हीं के संग मा घरवा अपना बसाएंगे।’ दरअसल, हाल ही में खेसारी लाल का सुपरहिट गाना ‘ठीक हैं’ का न्यू वर्जन यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, जो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

 

khesari lal yadav
अपनी गायकी की लोहा मनवाने वाले खेसारी लाल यादव के नए एल्बम ‘प्रेमिका मिल गईल’ का नया गाना ‘नून रोटी खाएंगे’ बीते साल अक्टूबर महीने में ऑडियो फॉर्मेट में यूट्यूब पर अपलोड किया गया। जिसके बाद अब खेसारी का ये गाना चांदनी सिंह के साथ रिलीज हुआ है जोकि काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।
यह गाना आते ही यूट्यूब पर टॉप 9 नम्बर पर ट्रेंड कर रहा है। खेसारी लाल यादव ने इस गाने का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए फैन्स को शुक्रिया अदा किया है। भोजपुरी के इस गाने को आवाज खुद खेसारी लाल यादव ने दी है। गाने के बोल आजाद सिंह और प्यारे लाल कवि जी ने लिखें हैं, वहीं गाने को म्यूजिक आशीष वर्मा ने दिया है।

Home / Entertainment / Tollywood / खेसारी लाल का ‘ठीक हैं’ सॉन्ग का न्यू वर्जन जारी, वायरल हुआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो