ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से तीन बच्चों समेत एक युवती की मौत, हादसे से मचा कोहराम

ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से तीन बच्चों समेत एक युवती की मौत, हादसे से मचा कोहराम

kamlesh sharma | Publish: Jun, 14 2018 02:43:55 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

टोंक जिले के अलीगढ़ कस्बे स्थित आमली मोड़ पर गुरुवार दोपहर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इसमें तीन मासूम समेत एक युवती की मौत हो गई।

टोंक। टोंक जिले के अलीगढ़ कस्बे स्थित आमली मोड़ पर गुरुवार दोपहर ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इसमें तीन मासूम समेत एक युवती की मौत हो गई। वहीं दो दर्जन लोग घायल हो गए। घायलों को अलीगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से सात को टोंक के लिए रैफर किया गया है।

पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्रॉली सवार लोग आमली गांव के थे। वे आमली से चौथका बरवाड़ा माता मंदिर में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। इस दौरान अलीगढ़ कस्बे में आमली मोड़ पर चालक का संतुलन बिगडऩे से ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। इसके नीचे अधिकतर लोग दब गए।

सूचना पर पहुंची तथा ग्रामीणों ने ट्रॉली को अलग कर उसमें फंसे लेागों को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। जहां धोली (18) पुत्री रामजीलाल गुर्जर, मनीषा (14) पुत्री किशनलाल गुर्जर, रोहित (8) पुत्र महावीर माली तथा टोनू उर्फ सोनू (14) पुत्र बाबूलाल माली की मौत हो गई। वहीं घायलों में से सात जनों को टोंक रैफर किया गया है।

अस्पताल में मचा कोहराम
हादसे की खबर से हर कोई स्तब्ध रह गया। अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना मिलने पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। जिससे माहौल पूरी तरह गमगीन हो गया। अस्पताल में परिजनों को लोग ढांढ़स बंधाते रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned