scriptबजरी परिवहन में गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा | Accused arrested in gravel transport sent to jail | Patrika News
टोंक

बजरी परिवहन में गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा

पंवालिया के निकट कार में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री परिवहन करते गिरफ्तार दो आरोपियो को न्यायालय में पेश करने के बाद दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है।

टोंकJun 24, 2021 / 03:05 pm

pawan sharma

बजरी परिवहन में गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा

बजरी परिवहन में गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजा

दूनी. दूनी पुलिस ने गत दिनों दर्ज एमएमआरडी एक्ट मामले में गिरफ्तार वाहन चालक एवं मालिक को दूनी न्यायालय में पेश करने पर न्यायिक मजिस्ट्रेट स्वाति भगवती ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया की झालरा थाना उनियारा निवासी शकील व जूनिया निवासी रोशन गुर्जर है। उन्होंने बताया की मार्च 2020 में पुलिस गश्त के दौरान दोनो आरोपी बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियों छोडकऱ फरार हो गए थे, बाद में पुलिस ने वाहन जप्तकर दोनो के खिलाफ एमएमआरडी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।
चालक गिरफ्तार
घाड़ थाना पुलिस ने गत दिनों बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियां छोड़ फरार हुए दो आरोपी चालकों को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी भंवरलाल मीणा ने बताया की आरोपी जगत्या निवासी भैंरूलाल गुर्जर एवं चांदसिंहपुरा निवासी शंकर सिंह है।
उन्होंने बताया की 22 जून को पुलिस गश्त के दौरान पकड़ी गई बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉलियों के चालक वाहन छोडकऱ फरार हो गए थे। बाद में पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्रॉलियां जप्तकर फरार आरोपी के खिलाफ एमएमआरडी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था। थानाप्रभारी मीणा ने बताया की शांतिभंग करने पर दोलतपुरा निवासी रामराय मीणा को गिरफ्तार किया गया है।
विस्फोटक सामग्री परिवहन करने का आरोपी रिमाण्ड पर

टोडारायसिंह. पंवालिया के निकट कार में भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री परिवहन करते गिरफ्तार दो आरोपियो को न्यायालय में पेश करने के बाद दो दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया है। मालपुरा थानाप्रभारी गोपाल सिंह ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर टोडारायसिंह पुलिस ने बीसलपुर सर्विस रोड पर मय जाप्ते के नाकेबंदी की तथा पंवालिया के निकट एक कार से विस्फोटक सामग्री परिवहन करते देवरिया थाना बोराडा जिला अजमेर निवासी दातार सिंह पुत्र गुमान सिंह व पाल सिंह पुत्र बाबू सिंह को गिरफ्तार किया था। कार से 10 कर्टन जिलेटिन छड़े तथा 2 कर्टन डेटोनेटर बरामद किए थे। पुलिस पूछताछ में बताया कि उक्त विस्पोटक सामग्री देवरिया से लेकर आए थे उक्त विस्पोटक सामग्री को उपयोग पत्थर खनन की खुदाई में प्रयुक्त होता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो