scriptचौकीदार पर जानलेवा हमला कर लूट की वारदात का मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे | Arrested for robbing the janitor | Patrika News
टोंक

चौकीदार पर जानलेवा हमला कर लूट की वारदात का मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

Accused of robbery arrested चौकीदार पर जानलेवा हमला करते हुए लूट की वारदात को अंजाम देने का मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

टोंकJul 26, 2019 / 11:23 am

pawan sharma

arrested-for-robbing-the-janitor

चौकीदार पर जानलेवा हमला कर लूट की वारदात का मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

पचेवर. बाबा नाड़ी वाले धाम पर लगभग चार माह पूर्व चौकीदार पर जानलेवा हमला करते हुए लूट की वारदात को अंजाम देने का मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। थानाप्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि बाबा नाड़ी वाले धाम के साथ ही मलिकपुर, राजपुराबास व कस्बे के कई देवालयों में लगतार चोरी की वारदातें हो रही थी।
read more: kargil vijay diwas 2019: शहीद पति की वीर गाथाएं सुना वीरांगना ने पिता बन बच्चों को दिलाई उच्च शिक्षा

मुखबीर से सूचना मिली कि बरोल मोड़ के पास सूरज बावरिया संदिग्ध अवस्था में घूम रहा हैं। सूरज बावरीया को थाना लाकर पूछताछ की गई तो उसने बाबा नाड़ी वाले धाम पर चौकीदारों पर जानलेवा हमला करते हुए लूट की वारदात में शामिल होना स्वीकार कर लिया।
थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपी दिन के समय रैकी कर रात में चोरी की वारदातों को अपने साथियों के साथ मिलकर अंजाम देता था।

read more:सुबूत देने के बावजूद पुलिस पकड़ से दूर है चोर, नाराज लोगों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन
डेढ़ दर्जन वारदातों में हैं लिप्त– थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपी सूरज पुत्र कानाराम मालपुरा थाना का हिस्ट्रीशीटर हैं, जिसके विरुद्ध चोरी सहित हत्या, लूट, जैसे डेढ़ दर्जन से अधिक मुकदमें विभिन्न थानों पर दर्ज हैं।
हत्या के मामले में नामजद 3 आरोपी गिरफ्तार
निवाई. पराणा गांव में दो दिन पूर्व हुए आपसी झगड़े में बरोनी पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस अधीक्षक आदर्श सिधू के निर्देशों पर गठित पर टीम का नेतृत्व करते हुए बरोनी थानाधिकारी रामकृष्ण जाट ने आरोपियों को रिश्तेदारों के यहां से दबिश मारकर रामनिवास जाट की हत्या करने के मामले में बुधवार को लादूलाल पुत्र किशन जाट, प्रहलाद पुत्र किशन जाट और इन्द्र पुत्र प्रहलाद जाट को गिरफ्तार किया हैं।
read more: video: सांसद सुखबीर जौनापुरिया ने मिस कॉल से लोगों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई

खेत में मवेशी घुसने को लेकर हुए विवाद में दोंनों पक्षों के 7 लोग गंभीर घायल हो गए थे और उपचार के दौरान एक मृत्यु हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने 8 लोगों को नामजद आरोपी बनाया हैं, जिनमें से बुधवार को 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया हैं।

नाबालिग को भगा ले जाने वाला गिरफ्तार
निवाई. नाबालिग लडक़ी को भगा ले जाने के मामले में पुलिस ने एक शादीशुदा युवक को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक निवासी एक जने ने 19 जुलाई को मुकदमा दर्ज करवाया था कि उसकी नाबालिग बेटी को पांच कुआ कच्ची बस्ती निवासी निजाम उर्फ निजामुद्दीन पुत्र बाबू शाह 13 जुलाई को भगा ले गया। पुलिस ने बुधवार को खण्देवत रोड से निजाम को गिरफ्तार किया और गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां उसे एक दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।
tonk News in Hindi, Tonk Hindi news

Home / Tonk / चौकीदार पर जानलेवा हमला कर लूट की वारदात का मुख्य आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो