scriptविद्युत निगम के कार्मिक के साथ हुई मारपीट के विरोध में तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन ने धरना देकर किया प्रदर्शन | Bribery with the employees of the Power Corporation | Patrika News
टोंक

विद्युत निगम के कार्मिक के साथ हुई मारपीट के विरोध में तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन ने धरना देकर किया प्रदर्शन

बिजली के बकाया बिलों का भुगतान वसूल करने गए कर्मचारी के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर दी
 

टोंकJun 20, 2019 / 07:08 pm

pawan sharma

bribery-with-the-employees-of-the-power-corporation

विद्युत निगम के कार्मिक के साथ हुई मारपीट के विरोध में तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन ने धरना देकर किया प्रदर्शन

टोंक. गत दिनों मेहंदवास गांव में विद्युत वितरण निगम के कर्मचारी के साथ हुई मारपीट के मामले में बुधवार को राजस्थान विद्युत तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन Electricity Technical Employees Association से जुड़े कार्मिकों ने ग्रामीण सहायक अभियंता कार्यालय में धरना दिया।
इसमें आरोपी को गिरफ्तार कराने तथा निगम की ओर से आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराने की मांग की गई। एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष विनोद नायक ने बताया कि गत 26 मई को निगम का कर्मचारी धर्मेन्द्र रॉय मेहंदवास में निगम के बकाया बिलों का भुगतान वसूल करने गया था।
इस दौरान कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दी। इसका मामला मेहंदवास थाने में दर्जकराया गया। इसके बावजूद आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। इसके अलावा निगम की ओर से आरोपियों के खिलाफ एक और मामला भी दर्जनहीं कराया गया। इससे कर्मचारियों में नाराजगी है।
साथ ही वे मारपीट से डरे हुए हैं। जबकि जिले में कईबार निगम कार्मिकों पर हमला किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि राजनीतिक दबाव के चलते पीडि़त कर्मचारी के खिलाफ मामला भी दर्जकराया जा चुका है।
इससे कर्मचारी डरे हुए हैं। उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने चेतावनी दी कि तीन दिन में आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो कार्य का बहिष्कार करेंगे।

साथ ही अनिश्चतकालीन धरना देंगे। इस दौरान जिला महामंत्री विनोद शर्मा, देवराज गुर्जर, सतीश पटेल, आलोश चौधरी, नारायण धाकड़, चेतन, मदन मोहन, ओमप्रकाश आदि शामिल थे।

समस्याओं के लिए सौंपा ज्ञापन
टोंक. विभिन्न मांगों को लेकर राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ के जिलाध्यक्ष सुरेश चौधरी के नेतृत्व में पदाधिकारियों ने मुख्य कार्यकारी अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

इसमें उच्चाधिकारियों से प्राप्त आदेशों की पालना में ग्राम विकास अधिकारी पद पर कार्यरत कनिष्ठ सहायकों को चार्ज से हटाने एवं उनके स्थान पर ग्राम विकास अधिकारी को ही अतिरिक्त चार्ज दिए जाने की मांग की।
इस पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने आदेश जारी करने का आश्वासन दिया। इस दौरान शंकरलाल सैनी, सत्यनारायण पारीक, मंगलराम मीणा, रामबाबू शर्मा, प्रहलाद जाट, भंवरलाल सैनी आदि मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो