scriptvideo: कलक्टर की जनसुनवाई में ग्रामीणों ने अधिकारियों पर लगाए लापरवाही के आरोप | Collector made a solution to the problems of people in public hearing | Patrika News
टोंक

video: कलक्टर की जनसुनवाई में ग्रामीणों ने अधिकारियों पर लगाए लापरवाही के आरोप

हालात यह है थे की जनसुनवाई समाप्त कर जा रहे कलक्टर को लोग व्याप्त समस्याओं से अवगत करा रहे थे।
 

टोंकJun 16, 2019 / 02:15 pm

pawan sharma

collector-made-a-solution-to-the-problems-of-people-in-public-hearing

video: कलक्टर की जनसुनवाई में ग्रामीणों ने अधिकारियों पर लगाए लापरवाही के आरोप

दूनी. राजीव गांधी सेवा केन्द्र बंथली में जिला कलक्टर आर. सी. ढेनवाल की अध्यक्षता में शुक्रवार शाम आयोजित जनसुनवाई में बिजली, पेयजल, विकास, अतिक्रमण, गंदगी सहित अन्य मुद्दे छाए रहे। हालात यह है थे की जनसुनवाई समाप्त कर जा रहे कलक्टर को लोग व्याप्त समस्याओं से अवगत करा रहे थे।
जनसुनवाई में अधिकारियों-कर्मचारियों व ग्रामीणों को सम्बोधित कर जिला कलक्टर ढेनवाल ने कहा कि अधिकारी-कर्मचारी जनसुनवाई के अलावा भी फरियादियों की समस्याओं पर ध्यान देकर उनका निस्तारण करे।

जिला परिषद सदस्य कुलदीपसिंह राजावत ने बिजली निगम के अधिकारियों पर सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया। बंथली निवासी मुकेश चौधरी ने बताया खनिज व पुलिस विभाग अवैध खनन पर ध्यान नहीं दे रहा है, इससे जिले के हालात बिगड़ते जा रहे है।
इस पर जिला कलक्टर ने अधिकारियों को समस्याओं पर ध्यान देने के निर्देश दिए। जनसुनवाई में बिजली, पेयजल, अतिक्रमण सहित अन्य मुद्दे छाए रहे। जिला कलक्टर की ओर से जनसुनवाई की समाप्त घोषणा करने के बाद भी सडक़ पर वाहन में बैठने के दौरान लोग समस्याएं लेकर आते रहे।
बाद में अधिकारियों को समस्या समाधान के निर्देश देकर कलक्टर रवाना हो गए। इस मौके पर बंथली सरपंच, दूनी थानाप्रभारी नरेश कंवर, एसडीओ कार्यालय के गजेन्द्र चौधरी सहित सभी विभागों के अधिकारी-कर्मचारी व कस्बे के ग्रामीण भी मौजूद थे।

Home / Tonk / video: कलक्टर की जनसुनवाई में ग्रामीणों ने अधिकारियों पर लगाए लापरवाही के आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो