scriptvideo: जाना था ससुराल पहुंच गया थाने, ग्रामीणों ने चोर समझकर किया पुलिस के हवाले | Considered a thief, handed over the police to the youth | Patrika News
टोंक

video: जाना था ससुराल पहुंच गया थाने, ग्रामीणों ने चोर समझकर किया पुलिस के हवाले

Suspicious state caught young man रात के समय ससुराल जा रहा युवक रास्ता भटकने के कारण पहाड़ी क्षेत्र की ओर रैगर बस्ती में संदिग्ध अवस्था सोया हुआ मिलने पर ग्रामीणों ने चोर समझकर पकड़ लिया

टोंकAug 12, 2019 / 04:21 pm

pawan sharma

considered-a-thief-handed-over-the-police-to-the-youth

video: जाना था ससुराल पहुंच गया थाने, ग्रामीणों ने चोर समझकर किया पुलिस के हवाले

राजमहल. कस्बे में शनिवार रात ससुराल जाने के दौरान गांव के मुख्य बाजार में रास्ता भटककर एक युवक पहाड़ी क्षेत्र की ओर रैगर मोहल्ले के सगसजी मंदिर के पास संदिग्ध अवस्था सोया हुआ मिला।

उसे ग्रामीणों ने चोर समझकर पकड़ लिया। बाद में दूनी थाना पुलिस के सुपुर्दकर दिय। पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। दूनी थाना प्रभारी नरेश कंवर ने बताया कि कोटा निवासी विजय कुमार माली शनिवार रात को कोटा से पत्नी को लेने सुसराल टोडारायसिंह की ओर जा रहा था।
read more: विदेशी पर्यटकों ने बनास में की मस्ती

रात करीब 12 बजे राजमहल में रास्ता भटक गया। गलियों से होकर पहाड़ी क्षेत्र की तरफ रैगर बस्ती के करीब सगसजी मंदिर पर जा पहुंचा। जहां उसे अन्य कोई रास्ता नहीं मिलने के कारण वो वहीं रैनकोट पहनकर सो गया। अलसुबह जब लोगों की नजर पड़ी तो लोगों ने उसे चोर समझकर पकड़ लिया।
read more: Eid-ul-Juha : ईद-उल-जुहा की नमाज में उठे हजारों हाथ, देश में एकता व खुशहाली की मांगी दुआएं

गांव में होती वारदातों को लेकर ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने इसकी सूचना दूनी थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसमें युवक की ओर से ससुराल जाते समय रास्ता भटकना पाया गया। युवक के परिजन दूनी थाने में पहुंच गए। जहां पुलिस की ओर से जांच कर युवक को छोड़ दिया गया।
मारपीट कर घायल किया
पलाई. पुरानी रंजीश को लेकर पलाई कस्बे में मारपीट कर एक जने को घायल कर दिया। घायल ने ने गांव के ही तीन जनों के खिलाफ उनियारा थाने में मामला दर्ज कराया है।
read more:राजस्थान में फिर शर्मसार हुई खाकी, बेटे को मारने की धमकी दे सामूहिक बलात्कार का वीडियो वायरल करने की धमकी का मामला आया सामने, मामला हुआ दर्ज

थानाप्रभारी महिपालसिंह ने बताया कि पलाईनिवासी बरधीचन्द धाकड ने भैरूलाल गुर्जर, कालूराम गुर्जर व आरक्षण गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज कराया कि पुरानी रंजिश को लेकर खेत पर जाते समय आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की। इससे वह घायल हो गया। उसे उनियारा चिकित्सालय में भर्तीकराया गया।

Home / Tonk / video: जाना था ससुराल पहुंच गया थाने, ग्रामीणों ने चोर समझकर किया पुलिस के हवाले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो