scriptजयपुर-कोटा राजमार्ग पर ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पती हुए गंभीर घायल | Couple seriously injured by motorcycle rider due to truck collision | Patrika News
टोंक

जयपुर-कोटा राजमार्ग पर ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पती हुए गंभीर घायल

Road accident: जयपुर-कोटा राजमार्ग पर बीसलपुर फिल्टर प्लांट के पास एक ट्रक ने मोटरसाइकिल के पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दम्पती गंभीर रूप घायल हो गए।

टोंकDec 12, 2019 / 09:23 am

pawan sharma

जयपुर-कोटा राजमार्ग पर ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पती हुए गंभीर घायल

जयपुर-कोटा राजमार्ग पर ट्रक की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दम्पती हुए गंभीर घायल

निवाई . जयपुर-कोटा राजमार्ग पर बीसलपुर फिल्टर प्लांट के पास एक ट्रक ने मोटरसाइकिल के पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दम्पती गंभीर रूप घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बुधवार सुबह आठ बजे दौताना टोंक निवासी कालूराम पुत्र आनंदीलाल जाट मोटरसाइकिल पर पत्नी काली देवी के साथ जयपुर की ओर जा रहे था।
इस दौरान बीसलपुर प्लांट के पास टोंक की ओर से आ रहे एक ट्रक ने मोटरसाइकिल के पीछे टक्कर मार दी, दोनों गंभीर घायलों को निवाई सीएचसी से जयपुर रेफर किया गया। इसी प्रकार राजमार्ग पर स्थित पुलिया पर मोटरसाइकिल असंतुलित होकर स्लीप हो गई, जिससे मोटरसाइकिल चालक सुरेश पुत्र बजरंगदास निवासी अरनिया केदार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे हालत चिंताजनक होने पर सीएचसी से जयपुर रेफर कर दिया।
वहीं ललवाडी चौराहे पर ट्रैक्टर ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, जिससे मोटर साइकिल सवार शिवनारायण पुत्र पांचूलाल मीणा और रामबाबू पुत्र रणजीतराम मीणा घायल हो गए। रामबाबू मीणा की हालत चिंताजनक होने जयपुर रेफर कर दिया।
दुर्घटना मेंं अध्यापक घायल
उनियारा. यहां उनियारा-इन्द्रगढ़ मार्ग पर वैन की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार अध्यापक घायल हो गया। जानकारी अनुसार उनियारा-इन्द्रगढ़ मार्ग पर बांसला ग्राम से झुण्डवा के सरकारी विद्यालय में मोटर साइकिल जा रहे बांसला ग्राम निवासी गुरुचरण जाटव वैन की टक्कर से घायल हो गए।
ग्रामीणों ने घायल अध्यापक को उपचार के लिए उनियारा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया, लेकिन हालत गंभीर होने पर टोंक जिला मुख्यालय के लिए रेफर कर दिया।


सडक़ पर अनदेखी का गड्ढा, गिरने से दम्पती घायल
राजमहल. ग्राम पंचायत प्रशासन की ओर से एक सप्ताह पूर्व देवली सडक़ मार्ग पर गड्ढा खोदकर आगे निर्माण नहीं करने से राहगीरों के लिए हादसे का सबब बना हुआ है।बुधवार को देवली सडक़ मार्ग से अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रहे टोकरावास निवासी 70 वर्षिय अर्जुन लाल मीणा व उसकी पत्नी मोहिनी मोटरसाइकिल सहित गड्ढे में जा गिरे, जिससे दोनों गम्भीर घायल हो गए।
समय रहते ग्रामीणों ने दोनों को गड्ढे में भरे पानी से बाहर निकाल लिया। लोगों ने बताया उक्त सडक़ मार्ग पर दोनों तरफ दस-दस फिट गहरे गड्ढे बने हुए है, जिसमें घरों का गंदला पानी भरा रहता है। गड्ढों के बारे में पंचायत प्रशासन को कई बार अवगत करवाया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होने के कारण समस्या जस की तस बनी हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो