scriptपुलिस गश्त को धता बता चोरों ने तीन दूकानों के तोड़े ताले, आज तक नहीं हो पाया एक भी चोरी का खुलासा | Dealers theft incidents fury towards showed police | Patrika News
टोंक

पुलिस गश्त को धता बता चोरों ने तीन दूकानों के तोड़े ताले, आज तक नहीं हो पाया एक भी चोरी का खुलासा

Theft incident पुलिस की गश्त को धता बताते हुए चोर बस स्टैण्ड स्थित एक साथ तीन दुकानों के शटर ऊंचे कर दुकानों में रखे गल्लों से नगदी सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए।

टोंकJul 31, 2019 / 04:19 pm

pawan sharma

dealers-theft-incidents-fury-towards-showed-police

पुलिस गश्त को धता बता चोरों ने तीन दूकानों के तोड़े ताले, आज तक नहीं हो पाया एक भी चोरी का खुलासा

मालपुरा. उपखण्ड के ग्राम लावा में सोमवार की रात को अज्ञात चोरों ने पुलिस की गश्त को धता बताते हुए डिग्गी से टोंक जाने वाले मुख्य मार्ग पर बस स्टैण्ड स्थित एक साथ तीन दुकानों के शटर ऊंचे कर चोरों ने दुकानों में रखे गल्लों से नगदी सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए।
एक साथ तीन दुकानों में चोरी की घटनाएं होने व डिग्गी पुलिस द्वारा आज तक लावा गांव में हुई चोरियों का कोई सुराग नहीं लगा पाने से व्यापारियों में गहरा रोष व्याप्त है।जानकारी अनुसार लावा गांव में चोरों ने बस स्टैण्ड स्थित कमल एण्ड कम्पनी की दुकान का शटर ऊंचा कर उसमें रखा गल्ला ही चोरी कर ले गए।
read moreफायरिंग से दहल उठा पूरा गांव, सीने में गोली लगने के बाद गांव वालों ने गोतस्कर का कर दिया ऐसा हाल कि..

गल्ले में लगभग सात से आठ हजार की नगदी थी। चोरों ने बस स्टैण्ड स्थित हीरालाल बदरीलाल की किराने की दुकान से गल्ले में रखी पांच से सात हजार की नगदी व घरेलु सामान तथा रामलाल माली की सब्जी की दुकान से भी गल्ला चोरी कर ले गए। गल्ले में चार से पांच हजार की नगदी थी।
read more:दर्दनाक मौत: ट्युशन से घर लौट रहा छात्र को एम्बुलेंस ने कुचला, बेटे को कफन में देख मां बेहोश

घटना का पता मंगलवार सुबह लगने पर ग्रामीणों ने तत्काल दुकानदारों व पुलिस को सूचना दी। व्यापार मण्डल अध्यक्ष कमल कुमार जैन, मंत्री महेन्द्र कुमार जैन ने सभी दुकानदारों से मिलकर घटनाओं का जायजा लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे डिग्गी थाना प्रभारी हीरालाल ने सभी घटनास्थलों का जायजा लेते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु की।
read more:मॉब लिंचिंग में पीड़ित की मौत तो आजीवन कारावास


व्यापारियों ने जताया रोष:- लावा गांव में बीते सालों में हुई चोरियों की किसी भी घटना का आज तक पुलिस द्वारा कोई सुराग नहीं लगाने व एक साथ तीन दुकानों के ताले टूटने से व्यापारियों में रोष पैदा हो गया। श्री संयुक्त व्यापार मण्डल के अध्यक्ष कमल कुमार जैन ने बताया कि लावा गांव में पूर्व में भी कई चोरी की घटनाएं घटित हो चुकी है। अज्ञात चोरों द्वारा दुकानों में सेंध लगाकर दुकानों से माल चोरी कर ले गए, लेकिन पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली है।

Home / Tonk / पुलिस गश्त को धता बता चोरों ने तीन दूकानों के तोड़े ताले, आज तक नहीं हो पाया एक भी चोरी का खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो