scriptदर्दनाक मौत: ट्युशन से घर लौट रहा छात्र को एम्बुलेंस ने कुचला, बेटे को कफन में देख मां बेहोश | Student Death in Bike Ambulance Accident, Student killed in Accident | Patrika News
कोटा

दर्दनाक मौत: ट्युशन से घर लौट रहा छात्र को एम्बुलेंस ने कुचला, बेटे को कफन में देख मां बेहोश

Road Accident: रावतभाटा कस्बे में रात को ट्युशन से घर लौट रहा बाइक सवार छात्र को एम्बुलेंस ने कुचल दिया। इससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

कोटाJul 31, 2019 / 01:16 am

​Zuber Khan

road Accident

दर्दनाक मौत: ट्युशन से घर लौट रहा छात्र को एम्बुलेंस ने कुचला, बेटे को कफन में देख मां बेहोश

रावतभाटा. नगर में मंगलवार रात भैंसरोडगढ़ मार्ग पर गोशाला के सामने एक एम्बुलेंस की चपेट में आने से बाइक सवार छात्र की मौत हो गई। ( Road Accident ) थानाधिकारी रामरूप मीणा ने बताया कि मृतक की पहचान सीआईएसएफकर्मी आईएन राव के पुत्र अमित कुमार(17) के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार मंगलवार रात करीब 8 बजे छात्र अमित रावतभाटा से साइंस की ट्यूशन पढ़कर बाइक से सेंटाब स्थित सीआईएसएफ कॉलोनी में अपने घर की ओर लौट रहा था। इस दौरान भैंसरोडगढ़ मार्ग पर गोशाला के सामने रावतभाटा की ओर से आ रही एक एम्बूलेंस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। ( Bike & Ambulance Accident ) राहगीरों ने उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे। जहां कफन में बेटे का शव देख मां बेहोश हो गई। परिवार में कोहराम मच गया। लोगों ने बमुशकिल परिजनों को संभाला। उधर, टक्कर मारने वाली एम्बुलेंस बोराव प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की बताई जा रही है। टक्कर के बाद एम्बुलेंस का अगला टायर फट गया और वह भी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घायल एम्बुलेंस चालक का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में उपचार चल रहा है। पुलिस ने शव को परमाणु बिजलीघर की मोर्चरी में रखवाने के बाद मामले में जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

मौत का तांडव: एक ही दिन में बुझे 3 परिवारों के चिराग, ट्रक युवक के सिर से गुजरा तो डम्पर दो दोस्तों को कुचल गया

कुएं में गिरने से किसान की मौत
मोईकलां. बपावर थाना क्षेत्र के बूढऩी गांव में मंगलवार दोपहर बाद कृषि कार्य करते समय एक 42 वर्षीय किसान की कुएं में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। बपावर एसएचओ उमराव सिंह ने बताया कि बूढऩी गांव निवासी किसान श्यामलाल (42) पुत्र उदयसिंह राजपूत मंगलवार दोपहर बाद फसल में खरपतवार नाशक का स्प्रे करने गया था। स्प्रे करने की टंकी का पानी खत्म होने पर किसान जब कुएं पर पानी भरने गया तो पैर फिसलने से उसमें गिर गया। इससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया, मामले की जांच की जा रही है।

Home / Kota / दर्दनाक मौत: ट्युशन से घर लौट रहा छात्र को एम्बुलेंस ने कुचला, बेटे को कफन में देख मां बेहोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो