scriptऊंचा के पूर्व सरपंच पर हथियारों से हमला | East Sarpanch of Uncha attacked with weapons | Patrika News
टोंक

ऊंचा के पूर्व सरपंच पर हथियारों से हमला

कार सवार चार जनों ने किया घायल, मामला दर्जदेवली. शहर से सटे जहाजपुर तहसील के ऊंचा गांव के पूर्व सरपंच पर रविवार को कार सवार चार जनों ने हमला कर घायल कर दिया।

टोंकJan 28, 2020 / 03:07 pm

jalaluddin khan

ऊंचा के पूर्व सरपंच पर हथियारों से हमला

ऊंचा के पूर्व सरपंच पर हथियारों से हमला

ऊंचा के पूर्व सरपंच पर हथियारों से हमला
कार सवार चार जनों ने किया घायल, मामला दर्ज
देवली. शहर से सटे जहाजपुर तहसील के ऊंचा गांव के पूर्व सरपंच पर रविवार को कार सवार चार जनों ने हमला कर घायल कर दिया।
घटना के बाद आसपास के लोगों व परिजनों ने पीडि़त को राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद पूर्व सरपंच को निजी अस्पताल में शिफ्ट कर दिया।

पुलिस ने बताया कि घायल राजेश जैन निवासी ऊंचा है, जो निर्वतमान सरपंच के पति व स्वयं पूर्व सरपंच रह चुके है। पीडि़त राजेश रविवार दोपहर अपनी कार से एजेंसी से अजमेर बायपास की तरफ जा रहा था।
इस दौरान पीछे से आए कार सवार युवकों ने उनकी कार रूकवा ली। तथा लाठियों से जैन की कार पर हमला कर दिया। इसमें कार का मुख्य शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। वहीं चारों जनों ने धारधार हथियार व लाठियों से जैन पर ताबड़तोड़ हमले किए।
पीडि़त की चिल्लाने की आवाज पर आसपास के लोगों आएं, जिन्होंने पुलिस व परिजनों को सूचना दी। लोगों ने पीडि़त को तत्काल राजकीय अस्पताल पहुंचाया। वहीं हनुमाननगर पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
उधर, हमले से गुस्साएं ऊंचा के ग्रामीणों ने मोरला चौराहे पर जाम लगा दिया, जिससे देवली-अजमेर व देवली-भीलवाड़ा मार्ग बाधित हो गया। इसके बाद ग्रामीणों ने ऊंचा पंचायत के सामने मुख्य मार्ग पर बबूल व पत्थर डालकर जाम लगा दिया।
इससे दोनों ओर वाहनों का जाम लग गया। इस बीच निकलने को लेकर बस चालक व प्रदर्शनकारी ग्रामीणों में तकरार भी हुई। शाम को पीडि़त के भाई योगेश जैन ने हनुमाननगर थाना क्षेत्र के मोरला व सांवतगढ़ निवासी चार जनों पर अपने भाई पर धारधार हथियार से हमला कर घायल करने का मामला दर्ज कराया।
वहीं पुलिस के आश्वासन के बाद ग्रामीणों ने जाम हटाया। गौरतलब है कि उक्त मामला पंचायत चुनाव की रंजिश बताया जा रहा है।

Home / Tonk / ऊंचा के पूर्व सरपंच पर हथियारों से हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो