scriptLok Sabha Elections 2024 : पीएम का राजस्थान में कल एक और दौरा, टोंक के उनियारा में गरजेंगे मोदी | Lok Sabha Elections 2024 Tomorrow 23 April PM Another Rajasthan Visit Modi will Roar in Uniara Tonk | Patrika News
टोंक

Lok Sabha Elections 2024 : पीएम का राजस्थान में कल एक और दौरा, टोंक के उनियारा में गरजेंगे मोदी

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 के तहत पीएम नरेंद्र मोदी कल मंगलवार 23 अप्रेल को एक बार फिर राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी टोंक सवाईमाधोपुर लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में विजय शंखनाद सभा को संबोधित करेंगे। साथ पीएम मोदी जनता से भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे।

टोंकApr 22, 2024 / 06:07 pm

Sanjay Kumar Srivastava

PM Modi Visit Uniara Tonk Tomorrow

पीएम का राजस्थान में कल एक और दौरा, टोंक के उनियारा में गरजेंगे मोदी

PM Modi Visit Uniara Tonk Tomorrow : लोकसभा चुनाव 2024 का प्रथम चरण खत्म हो गया है। अब राजस्थान में 13 लोकसभा सीटों के लिए 26 अप्रैल को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। भाजपा-कांग्रेस दोनों दिग्गज पार्टियों ने अपने कील कांटे दुरुस्त कर लिए हैं। इसके तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार के लिए मंगलवार 23 अप्रेल को फिर राजस्थान आ रहे हैं। पीएम मोदी टोंक सवाई माधोपुर लोकसभा सीट में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में आयोजित विजय शंखनाद सभा को संबोधित करेंगे।

सुबह साढ़े 9 बजे जनसभा को सम्बोधित करेंगे मोदी

भाजपा के प्रदेश महामंत्री श्रवण सिंह बगडी ने बताया कि प्रस्तावित कार्यक्रम के अनुसार पीएम मोदी मंगलवार सुबह साढ़े 9 बजे टोंक जिले के उनियारा क्षेत्र में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान पीएम मोदी, सुखबीर सिंह जौनपुरिया के समर्थन में अधिक से अधिक मतदान करने की जनता से अपील करेंगे। उल्लेखनीय है पीएम मोदी ने रविवार को राजस्थान में जालोर और बांसवाड़ा लोकसभा सीट में अलग अलग जनसभाओं को संबोधित किया था।

टोंक-सवाईमाधोपुर : सुखबीर सिंह जौनपुरिया Vs हरीश मीणा

दूसरे चरण की पांच लोकसभा सीट पर भाजपा को सीधी टक्कर मिल रही है। इसलिए पीएम मोदी के राजस्थान में लगातार दौरे हो रहे हैं। टोंक-सवाईमाधोपुर में भाजपा ने दो बार के सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया का टिकट रिपीट किया है। वहीं, कांग्रेस ने देवली-उनियारा विधायक हरीश मीणा को मैदान में उतारा है। इस सीट पर टोंक विधानसभा से सचिन पायलट विधायक हैं।

Home / Tonk / Lok Sabha Elections 2024 : पीएम का राजस्थान में कल एक और दौरा, टोंक के उनियारा में गरजेंगे मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो