वेस्ट जोन टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता मेंं महाराष्ट्र ने राजस्थान को पराजित किया

निवाई. स्थानीय पटेल महाविद्यालय में बुधवार को टेनिस क्रिकेट एसोसिाएशन ऑफ राजस्थान की ओर से द्वितीय वेस्ट जोन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ।

By:

Published: 24 May 2018, 12:23 PM IST

निवाई. स्थानीय पटेल महाविद्यालय में बुधवार को टेनिस क्रिकेट एसोसिाएशन ऑफ राजस्थान की ओर से द्वितीय वेस्ट जोन प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसकी शुरुआत मुख्य अतिथि एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश डोई, एसआर फागणा ने खिलाडिय़ों के परिचय करने के साथ की। एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश डोई ने कहा कि प्रतियोगिता के आयोजन से प्रतिभाएं उभरती हैं।

 

अध्यक्षता कर रहे एस.आर. फागणा ने कहा कि जीवन में किसी भी क्षेत्र में हारने पर निराश ना हो एवं जीतने पर अहंकार नहीं करें। इस दौरान प्रधानाचार्य गिर्राज गुर्जर, संजय शर्मा, रामबाबू सैन, शकील अहमद, मुरारीलाल गुर्जर, हंसराज गुर्जर, सीताराम वर्मा, सचिव सुरेन्द्रसिंह, महाराष्ट्र के रविन्द्र कपिल एवं हरिनारायण सहित कई लोग मौजूद थे।

 

आयोजन समिति के अध्यक्ष पीटीआई देवनारायण गुर्जर ने बताया कि द्वितीय टेनिस क्रिकेट वेस्ट जोन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें राजस्थान एवं महाराष्ट्र के बीच हुआ। इसमें महाराष्ट्र की टीम ने शानदार प्रदर्शन करके राजस्थान को एक पारी एवं 15 रनों से हरा दिया।

 

रास्ता बनाने में बरत रहे अनियमितता
निवाई. शहर के वेयर हाउस से गुजरने वाले नाले, रास्ता व दूसरी तरफ नाला निर्माण को लेकर पालिका ने कार्य शुरू कराया है, लेकिन लोगों ने नाला व रास्ता नियमानुसार नहीं बनाने व अनियमितता बरतने का आरोप लगाया है। आरोप है कि अनदेखी व ठेकेदार की लापरवाही से रास्ते की जितनी चौड़ाई रखी जानी चाहिए थी। उसके अनुसार चौड़ाई नहीं की गई। अधिकारियों एवं ठेकेदार की मिलीभगत के चलते नाले का कार्य दो दिन चला, जिसमें जेसीबी करीब 8 घण्टे चली।

 

कार्य के दौरान जेसीबी से कच्ची दीवार को तोड़ा गया था। पूर्व पार्षद प्रहलाद सैनी, राजूलाल, छोटू, मोहनलाल आदि ने काम पूरा नहीं होने के चलते ठेकेदार का भुगतान रोकने की अधिशासी अधिकारी से मंाग की। इस बारे में अधिशासी अधिकारी पूजा मीणा से मोबाइल पर सम्पर्क किया गया तो फोन कार्मिक बाबूलाल ने उठाया तथा उनके मिटिंग में होने की जानकारी दी। करीब 5 बजे नगरपालिका के मिस्त्री धर्मचंद जैन ने मोबाइल पर फोन किया और फोन पर अभद्रता से बात की।

 

उल्लेखनीय है कि शहर के वेयर हाउस से गुजरने वाले गन्दे नाले में कुछ लोगों द्वारा अवैध रूप से रास्ते में मिट्टी की दीवार लगाकर पानी को सिंचाई के लिए उपयोग किया जा रहा है। इससे रास्ते में आने-जाने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड रही है। इसकी शिकायत एसडीओ से भी की थी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned