scriptपानी निकासी की मांग, उनियारा-नैनवां-गुलाबपुरा हाइवे किया जाम | Rain water drainage demand | Patrika News
टोंक

पानी निकासी की मांग, उनियारा-नैनवां-गुलाबपुरा हाइवे किया जाम

एनएच 148डी के पास रैगर बस्ती के लोगों द्वारा कई बार पानी निकासी को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद भी पानी निकासी नहीं करवाने के चलते हुए परेशान रैगर बस्ती लोगों ने मगंलवार शाम को नेशनल हाइवे 148 डी को जाम कर दिया।

टोंकAug 05, 2021 / 07:12 am

pawan sharma

पानी निकासी की मांग, उनियारा-नैनवां-गुलाबपुरा हाइवे किया जाम

पानी निकासी की मांग, उनियारा-नैनवां-गुलाबपुरा हाइवे किया जाम

पलाई. कस्बे के एनएच 148डी के पास रैगर बस्ती के लोगों द्वारा कई बार पानी निकासी को लेकर उच्चाधिकारियों को अवगत करवाने के बावजूद भी पानी निकासी नहीं करवाने के चलते हुए परेशान रैगर बस्ती लोगों ने मगंलवार शाम को नेशनल हाइवे 148 डी को जाम कर दिया।

प्रशासन को कई बार अवगत करवाने के वावजूद भी रैगर बस्ती के पानी की निकासी नहीं करवाने तथा लगातार बारिश के चलते हुए मकानों में पानी घुस गया। समस्याओं से परेशान लोगों ने नेशनल हाइवे 148 डी को आधा घंटे तक जाम कर दिया। जाम की सूचना पर एएसआई महावीर प्रसाद शर्मा मय जाप्ते मौके पर पहुंचे और आश्वासन देकर जाम को खुलवाया।
इस दौरान दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतारें लग गई। पुलिस ने भीड़ को हटा वाहनों की आवाजाही सुचारू करवाई। बाद में देर शाम तक ग्राम पंचायत प्रशासन एवं नेशनल हाइवे के कर्मचारी जेसीबी मशीन लेकर मौके पर पहुंचे। वहां पर अवरुद्ध पानी की निकासी जेसीबी मशीन की सहायता से की गई। जिसके बाद में रैगर बस्ती के लोगों ने राहत की सांस ली।

विधायक ने दिए निर्देश
दूनी. देवली-उनियारा विधायक हरीशचन्द्र मीणा ने सरोली तालाब का निरीक्षण कर ओवरफ्लो होने के बाद ग्रामीणों को आवाजाही में आ रही परेशानी का निराकरण करने को लेकर अधिकारियों को निर्देश देकर देवली प्रधान गणेशराम जाट से क्षेत्र के हालातों की जानकारी ली।
निजी सहायक असलम रंगरेज ने बताया की विधायक मीणा ने सरोली तालाब का निरीक्षण किया। इसके बाद ग्रामीणों ने तालाब के ओवरफ्लो पानी की निकासी कराए जाने की मांग की। इस पर मौजूद एसडीओ भारतभूषण गोयल सहित पंचायत समिति के अधिकारियों को एनएचएआइ के अधिकारियों को बुलाकर समस्या समाधान के निर्देश दिए।
इसके बाद विधायक ने देवली पंचायत समिति प्रधान जाट से क्षेत्र में हो रही बारिश सहित विभिन्न समस्याओं की जानकारी लेकर लोगों को राहत पहुंचाने के निर्देश दिए। इस मौके पर देवली पुलिस उपाधीक्षक दीपक मीणा सहित जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे।

Home / Tonk / पानी निकासी की मांग, उनियारा-नैनवां-गुलाबपुरा हाइवे किया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो