scriptसाइको रेपिस्ट सिकंदर को जयपुर से प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार | Serial and psycho gangsters arrested from Sikandar Jaipur | Patrika News
टोंक

साइको रेपिस्ट सिकंदर को जयपुर से प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

देवली थाना पुलिस ने सीरियल व साइको रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु को शुक्रवार रात जयपुर से देवली थाने लेकर आई है, जिसे पुलिस ने शनिवार को स्थानीय न्यायालय मेें पेश किया। जहां से उसे तीन दिन के रिमाण्ड पर पुलिस को सौंपा है।

टोंकDec 15, 2019 / 09:07 am

pawan sharma

साइको रेपिस्ट सिकंदर को जयपुर से प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

साइको रेपिस्ट सिकंदर को जयपुर से प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

देवली. देवली थाना पुलिस ने सीरियल व साइको रेपिस्ट सिकंदर उर्फ जीवाणु को शुक्रवार रात जयपुर से देवली थाने लेकर आई है, जिसे पुलिस ने शनिवार को स्थानीय न्यायालय मेें पेश किया। जहां से उसे तीन दिन के रिमाण्ड पर पुलिस को सौंपा है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु ने गत 6 जुलाई को क्षेत्र के बीसलपुर रोड स्थित कालानाडा गांव में शराब के सेल्समैन सोहलाल गुर्जर निवासी गांवड़ी पर पिस्टल से हमला किया था।
read more: मारपीट कर गला रेत की थी हत्या, फास्ट ट्रेक न्यायालय ने पिता-पुत्र दोनों को सुनाई दस साल की सजा

इसमें सेल्समैन सोहनलाल घायल हो गया था। पुलिस के अनुसार आरोपी ने एक जुलाई को जयपुर के शास्त्री नगर में एक कम उम्र की बालिका के साथ दुष्कर्म किया था। इसके बाद वह कोटा जाने के लिए बाइक लेकर देवली क्षेत्र में आया था। जहां उसने कालानाडा में शराब के ठेके पर शराब मांगी।
इस दौरान शराब लेने गए सेल्समैन सोहनलाल पर आरोपी ने पिस्टल से हमला कर घायल दिया था। वहीं शराब ठेके पर रखी नकदी व मोबाइल चुराकर कोटा भाग छूटा, जिसे बाद में जयपुर पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए शुक्रवार दोपहर देवली थाना पुलिस जयपुर गई।
read more: जयपुर में हुई घटना, टोंक एसपी ने किया चार जवानों को निलम्बित

जहां प्रोडक्शन वारंट पर आरोपी सिकंदर जीवाणु को लेकर देवली आई। पुलिस ने बताया कि आरोपी को न्यायालय ने सोमवार तक पुलिस रिमाण्ड पर सौंपा है। रिमाण्ड अवधि में पुलिस आरोपी के कालानाडा आने की वजह, वारदात में उपयोग में लगी गई पिस्टल, बाइक, मोबाइल व नकदी के बारे में पूछताछ कर मौका तस्दीक करेगी।
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने करीब पांच दर्जन से अधिक दुष्कर्म किए। जिसमें कम उम्र की बालिका, युवक, जेल में कैदी व किन्नर भी शामिल है। पुलिस के अनुसार सिकंदर वर्ष 2012 से एचआईवी भी पीडि़त है। पुलिस को टोंक लाइन पुलिस, कमाण्डों व थाना पुलिस के हथियारबंद जवान शामिल थे। न्यायालय में पेश करने के दौरान आरोपी के देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।

Home / Tonk / साइको रेपिस्ट सिकंदर को जयपुर से प्रोडक्शन वारंट पर किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो