scriptचोरों ने चांदी सिक्के व नकदी उड़ाई, लोगों ने जताया रोष | Thieves flew silver coins and cash, people expressed anger | Patrika News
टोंक

चोरों ने चांदी सिक्के व नकदी उड़ाई, लोगों ने जताया रोष

थानाधिकारी प्रहलाद सहाय पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे

टोंकSep 28, 2020 / 09:14 am

Vijay

चोरों ने चांदी सिक्के व नकदी उड़ाई, लोगों ने जताया रोष

चोरों ने चांदी सिक्के व नकदी उड़ाई, लोगों ने जताया रोष


निवाई. शहर के सबसे व्यस्तम व मुख्य मार्ग झिलाय रोड पर एक बिल्डिंग मेटेरियल के थोक व्यापारी की दुकान का चोरों ने ताला तोडक़र नकदी व चांदी के सिक्के के लेकर फ रार हो गए। शनिवार सुबह दुकान मालिक दुकान खोलने पहुंचे तो ताला टूटा देखकर अचंभित रह गए। और तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थानाधिकारी प्रहलाद सहाय पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और दुकानदार से जानकारी लेकर वारदात स्थल का जायजा लिया तथा आसपास की दुकानों व मकानों में लगे सीसीटीवी खंगाले। मौके पर मौजूद कई लोगों ने थानाधिकारी प्रहलाद सहाय को शहर में पुलिस गश्त नहीं होने की शिकायत की, जिस पर थानाधिकारी ने लोगों आश्वासन दिया कि मुस्तैदी से गश्त करवाई जाएगी। सीमेंट व्यापारी नरेश लटुरिया ने बताया कि चोरों ने बहुत शातिराने अंदाज से तालों को तोडक़र दुकान में घुस गए और टेबल में रखी चाबियां निकाल कर गल्ले से 700 रुपए और 11 चांदी के सिक्के चुराकर फ रार हो गए।ए.सं.
हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार
टोडारायसिंह. जयपुर से बीसलपुर बांध घूमने के बहाने लाए साथी युवक की हत्या कर शव सडक़ किनारे बरसाती नाले में पटकने के आरोप में पुलिस गिरफ्त में आए दोनों युवकों ने जुर्म स्वीकार किया है। दोनों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
थाना प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि शुक्रवार को मालपुरा मार्ग स्थित कूकड़ गांव के निकट सडक़ किनारे बरसाती नाले में कबीर कालोनी, सुशीलपुरा सोडाला (जयपुर) निवासी अमित (२७) पुत्र राज आचार्य का शव मिला था। इधर, उक्त मामले में मृतक के पिता राज आचार्य ने दर्ज रिपोर्ट में बताया कि फर्नीचर के शोरूम पर कार्यरत उसके पुत्र अमित को योजना के तहत सोडाला निवासी सोनू उर्फ एस्कोट व विकास उर्फ नारायण मेहरा ने बीसलपुर (टोंक) घूमने के बहाने बाइक पर लेकर आए। जहां टोडारायसिंह-मालपुरा के मध्य दोनों ने मिलकर अमित की हत्या कर दी तथा शव को छिपाने की दृष्टि से कूकड़ गांव के निकट सडक़ किनारे नाले में पटक गए।
मृतक के पिता का आरोप है कि अमित की रंजीशवश हत्या की गई है, जिसमें दोनों के अलावा तीसरा साथी सोडाला निवासी सलीम भी शामिल है। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पूर्व सलीम व अमित के बीच झगड़ा हुआ था, जिस पर सलीम ने उसे घर आकर जान से मारने की धमकी दी थी। थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त मामले में हिरासत में लिए सोनू व विकास से पूछताछ की। जिस पर दोनों ने अमित की हत्या कर शव को नाले में पटकना स्वीकार किया। पुलिस ने दोनों को हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। जिन्हें सोमवार को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमाण्ड पर लिया जाएगा।

Home / Tonk / चोरों ने चांदी सिक्के व नकदी उड़ाई, लोगों ने जताया रोष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो