हरियाणा जा रही मादक पदार्थ की खेप पकड़ी, कार सहित तीन गिरफ्तार

पुलिस ने नाकाबंदी कर मध्यप्रदेश से हरियाणा जा रही लाखों रुपए की कीमत की मादक पदार्थों की खेप जब्त की है। मामले में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है।

By: pawan sharma

Updated: 28 Feb 2021, 09:43 PM IST

दूनी. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पोल्याड़ा पुलिस चौकी के समीप रविवार शाम पुलिस ने नाकाबंदी कर मध्यप्रदेश से हरियाणा जा रही लाखों रुपए की कीमत की मादक पदार्थों की खेप जब्त की है। मामले में पुलिस ने तीन जनों को गिरफ्तार किया है। मादक पदार्थ कार में ले जाए जा रहे थे। पुलिस ने कार भी जब्त की है।

थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी 311 वार्ड नम्बर 12 अरोड़ा कॉलोनी थाना रतिया जिला फतेहाबाद हरियाणा निवासी जगदीश पुत्र नन्दसिंह, वार्डनम्बर 8 थाना रतिया जिला फतेहाबाद हरियाणा निवासी गुरुतेज सिंह पुत्र लीला सिंह व रतिया जिला फतेहाबाद हरियाणा पाल सिंह पुत्र निरजंन सिंह है।

उन्होंने बताया कि मादक पदार्थ की खेप हरियााणा जाने की सूचना पर पुलिस पोल्याड़ा चौकी पहुंची और बेरिकेडस लगाकर नाकाबंदी कर दी। नाकाबंदी के दौरान एक लग्जरी कार तेज गति से आई और नाकाबंदी तोडकऱ जाने का प्रयास करने लगी। इस पर वहां मौजूद थानाप्रभारी सहित पुलिस जाप्ते ने उनका प्रयास नाकाम कर कार की घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ लिया।

बाद में कार की तलाशी लेने पर डिक्की में 23 किलो 500 ग्राम डोड़ा पोस्त व 500 ग्राम अफीम बरामद कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी ने बताया कि जब्त किए गए दोनों मादक पदार्थों की कीमत बाजार में सरकारी दर करीब 1 लाख 60 हजार से अधिक है। पुलिस ने आरोपी से जब्त की गई कार पोल्याड़ा चौकी पर खड़ी करा तीनों आरोपी एवं मादक पदार्थ को लेकर थाने पहुंची। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीसी एक्ट में मामला दर्ज किया है।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned