वनस्थली टीम पहुंची क्वार्टर फाइनल में

वनस्थली टीम पहुंची क्वार्टर फाइनल में

MOHAN LAL Kumawat | Publish: Sep, 08 2018 12:02:35 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

प्री-क्वार्टर मैच में शाकुंतल स्कूल वनस्थली की टीम ने सेंट सोल्जर स्कूल की टीम को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।

टोंक. एडवे उच्च प्राथमिक स्कूल की ओर से चल रही शिक्षा विभाग की अंडर-14 क्रिकेट प्रतियोगिता में शुक्रवार को कई मैच हुए। संयोजक ईरशाद ने बताया कि पुलिस लाइन में हुए पहले मैच में सेंट सोल्जर ने विवेकानंद को 10 रन, के. एन. मोदी स्कूल निवाई ने एडवे उच्च प्राथमिक स्कूल टोंक तथा रीजनल स्कूल ने सेंट एन्सलम की टीम को हराया।

 

इसके बाद हुए प्री-क्वार्टर मैच में शाकुंतल स्कूल वनस्थली की टीम ने सेंट सोल्जर स्कूल की टीम को हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। उन्होंने बताया कि शनिवार को कई मैच होंगे।

 


टेनिस में हुए कई मैच
सनसाइन स्कूल की ओर से चल रही टेनिस प्रतियोगिता में शुक्रवार को कई स्कूलों की टीमें विजेता रही। निर्णायक रईस अहमद तथा अब्दुल मुनीम खान ने बताया कि अंडर-14 छात्र में प्रथम ऋिषी किड्स, द्वितीय इमानुएल, तृतीय एंगलो, अंडर-17 छात्रा में प्रथम वनस्थली, द्वितीय रीजनल, तृतीय रा.उ. स्कूल कोहना तथा अंडर-14 छात्रा में प्रथम मदरलैण्ड, द्वितीय रीजनल तथा तृतीय विवेकानंद स्कूल की टीम रही। विजेताओं को समापन पर पुरस्कृत किया जाएगा।

 


खेलों में दिखा रहे दमखम
देवली. राजकीय आदर्श उच्च प्राथमिक विद्यालय देवली में छात्रा वर्ग की जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता शुरू हुई। इसकी शुरुआत मुख्य अतिथि नवल मंगल व देवकन्या पीजी कॉलेज निदेशक रमेश मुकुल ने की। प्रधानाध्यापक राजेन्द्र सुराणा ने बताया कि प्रतियोगिता में 46 टीमों के 471 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं।

 

शुक्रवार को कबड्डी का मैच राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय चांदली व अजीम प्रेमजी फाउण्डेशन टोंक के बीच हुआ। इसमें चांदली की टीम विजय रही। खो-खो का मैच राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय प्रतापपुरा व बालिका उच्च प्राथमिक विद्यालय राजमहल के बीच हुआ।

 

इसमें राजमहल की टीम ने जीत दर्ज की। हैण्डबॉल में उच्च प्राथमिक विद्यालय माताजी का थांवला की टीम विजय रही।

 


अन्तर महाविद्यालय पुरुष कबड्डी 14 से
निवाई ञ्च पत्रिका. सेवानंद स्नातकोत्तर महाविद्यालय में महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय अजमेर की 32वीं अंतर महाविद्यालय पुरुष कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा।

 

प्राचार्य डॉ. रीना सक्सैना ने बताया कि 14 सितंबर को भगत सिंह कॉलोनी स्थिति पटेल महाविद्यालय में सुबह 10 बजे उद्घाटन समारोह का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में अजमेर संभाग के जिलों की लगभग 50 टीमें भाग लेगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned