वालीबॉल में वनस्थली विजेता तो इमानुअल उप विजेता रही

वालीबॉल में वनस्थली विजेता तो इमानुअल उप विजेता रही

pawan sharma | Publish: Sep, 04 2018 03:40:33 PM (IST) | Updated: Sep, 04 2018 03:40:34 PM (IST) Tonk, Rajasthan, India

डॉ. के.एन. मोदी विद्यालय में चल रही अंडर-19 वालीबॉल प्रतियोगिता में कई टीमों ने बाजी मारी। इस दौरान इनको सम्मानित भी किया गया।

निवाई. डॉ. के.एन. मोदी विद्यालय में चल रही अंडर-19 वालीबॉल प्रतियोगिता में कई टीमों ने बाजी मारी। मनोज पाटनी ने बताया कि प्रतियोगिता में विजेता वनस्थली विद्यापीठ व उप विजेता इमानुअल विद्यालय की टीमें रही है।

 

इनको सम्मानित किया गया। इस अवसर पर इमानुअल विद्यालय की टीम के कप्तान गुनगुन जैन, अपर्णा पाटनी, अवनी जैन, नेहा शर्मा, रुचि जैन, अश्विनि जैन, प्रगति जैन एवं कौच राजेश मौजूद थे। रा. बा. उ. मा. विद्यालय में मंगलवार को जिला स्तरीय माध्यमिक व उच्च माध्यमिक विद्यालय 17 व 19 वर्ष छात्रा कबड्डी प्रतियोगिता में टीमों ने शानदार प्रदर्शन करके परचम लहराया।

 

प्रधानाचार्य मंजू मीणा ने बताया कि 19 वर्ष कबड्डी में वनस्थली विद्यापीठ प्रथम एवं एकलव्य मॉडल रेजिडेंशियल स्कूल द्वितीय स्थान पर रही। 17 वर्ष में वनस्थली विद्यापीठ प्रथम एवं कुरेड़ा विद्यालय की टीम द्वितीय स्थान पर रही है।

 


फाइनल में दूसरे स्थान पर रही जोड़ी

टोंक. उदयपुर में आयोजित राजस्थान बैडमिंटन प्रतियोगिता में टोंक के खिलाडिय़ों ने अच्छा प्रदर्शन किया। अंडर-19 बालक वर्ग के युगल में खावर जमाल और मोहम्मद अमान की जोड़ी फाइनल मैच में उदयपुर के हर्ष चपलोत और दिशांत सुखवाल से 21-18 व 21-12 से हारकर वह उपविजेता रही।

 

पुरुष युगल में खावर जमाल व मोहम्मद अमान की जोड़ी ने सेमी फाइनल में डैनीस श्रीवास्तव व शुभम पटेल से 17-21, 21-12 व 21-14 से हारकर तीसरा स्थान प्राप्त किया। अंडर-19 बालिका वर्ग में टोंक की काजमीन खान ने उदयपुर की युक्ति राठौड़ के साथ खेलते हुए तीसरा स्थान प्राप्त किया। महिला युगल में टोंक की काजमीन खान और संजीवनी मराठे ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। मालपुरा की भावना शर्मा व सुमन शर्मा ने भी जगह बनाई।

 

 

ढिकोलिया की टीम फाइनल में
उनियारा. ढिकोलिया के राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय में चल रही जिला स्तरीय 19 वर्ष आयु वर्ग की फुटबाल प्रतियोगिता में ढिकोलिया की टीम फाइनल में पहुंच गई। सोमवार बिलिस इन्टरनेशनल स्कूल टोडारायसिंह की टीम का मुकाबला राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय वनस्थली की टीम के बीच हुआ।

 

इसमें टोडारायसिंह की टीम ने 3-2 से जीत लिया। इसी तरह रीजनल पब्लिक स्कूल टोंक का मुकाबला राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय टोडारायसिंह की टीम के बीच हुआ। इसमें टोडारायसिंह की टीम ने 4-0 से मैच जीत लिया।

 

शक्ति विद्या मंदिर नगरफोर्ट का मुकाबला राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय ढिकोलिया के बीच हुआ। इसमें ढिकोलिया 3-0 से विजय रही। उच्च माध्यमिक शाकुन्तलम वनस्थली का मुकाबला राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय रूपवास की टीम के बीच हुआ।

 

इसमें वनस्थली की टीम 6 -2 से विजय हासिल की। वहीं सेमीफाईनल मैच में टोडारायसिंह का मुकाबला ढिकोलिया की टीम के बीच हुआ। इसमें मैच के अन्तिम दौर में अचानक एक गोल दाग दिया। इससे ढिकोलिया की टीम फाइनल में पहुंच गई।

 

राणोली-कठमाणा. रानोली के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में चल रही जिला स्तरीय 17 व 19 आयु वर्ग के विद्यार्थियों की वालीबॉल प्रतियोगिता का समापन मंगलवार को फाइनल खेले जाने
पर होगा।

 

संयोजक हनुमान प्रसाद जाट ने बताया कि सोमवार को 19 आयु वर्ग में बमोर बनाम चांदली तथा लांबा बनाम सुरेली के बीच सेमीफाइनल हुआ। इसमें बमोर व लांबा ने जीत दर्ज करते हुए फाइनल में अपना स्थान बनाया है।

 

इसी तरह 17 आयु वर्ग में सुरेली बनाम एच आर मेमोरियल झाडली में सेमीफाइनल हुआ, जिसमें सुरेली ने जीत दर्ज की। बमोर बनाम बरवास का दूसरा सेमीफाइनल मंगलवार को ही होगा। इस मौके शारीरिक शिक्षक जयनारायण जाट, रविन्द्र विजयवर्गीय, पानमल गुर्जर की देखरेख में मैच हुए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned