script20 साल में नहीं देखी सडक़, गुस्साई महिलाओं ने नगर परिषद के बाहर लगाया जाम | Women jammed the demand for road construction | Patrika News
टोंक

20 साल में नहीं देखी सडक़, गुस्साई महिलाओं ने नगर परिषद के बाहर लगाया जाम

Road construction demand: प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने ने चेतावनी दी कि मोतीबाग कच्ची बस्ती में सडक़ का निर्माण नहीं हुआ तो प्रदर्शन को और तेज करेंगे।

टोंकSep 07, 2019 / 02:28 pm

pawan sharma

20 साल में नहीं देखी सडक़, गुस्साई महिलाओं ने नगर परिषद के बाहर लगाया जाम

20 साल में नहीं देखी सडक़, गुस्साई महिलाओं ने नगर परिषद के बाहर लगाया जाम

टोंक. नगर परिषद भले ही विकास कराने के लाख दावे कर ले, लेकिन मोतीबाग क्षेत्र की महिलाओं की ओर से शुक्रवार को नगर परिषद के बाहर मुख्य सडक़़ पर लगाए गए जाम ने साबित कर दिया कि सडक़ तक नहीं बनाई गई है। नाराज महिलाओं ने नगर परिषद के खिलाफ जमकर गुस्सा जाहिर किया।
read more: टोंक में बढ़ते नशे के कारोबार के खिलाफ एकजुट हुए लोग, दो जनों को पकड़ किया पुलिस के हवाले

उन्होंने चेतावनी दी कि मोतीबाग कच्ची बस्ती में सडक़ का निर्माण नहीं हुआ तो प्रदर्शन को और तेज करेंगे। नगर परिषद आयुक्त पूजा मीणा ने नाराज महिलाओं को सडक़ निर्माण जल्द कराने का आश्वासन देकर शांत किया। महिलाओं का कहना था कि मोतीबाग क्षेत्र के कई इलाकों में सडक़ नहीं बनाई गई है।
कच्ची बस्ती क्षेत्र में तो 20 साल में सडक़ का निर्माण नहीं कराया गया। जनप्रतिनिधियों से सडक़ के लिए कहते हैं, तो कई बहाने बनाते हैं, लेकिन चुनाव के समय सडक़ का वादा किया था। अब फिर से नगर निकाय चुनाव आ गए, लेकिन सडक़ छोड़ झीकरा तक नहीं डाला गया।
read more:घर पर अकेली थी किशोरी, आया दरिंदा और खुद के घर ले जाकर कर दिया बलात्कार

ऐसे में लोगों को कच्ची सडक़ पर बने कीचड़ से गुजरना पड़ रहा है। लगातार शिकायतें करने के बावजूद अधिकारी व जनप्रतिनिधि अनदेखी बरत रहे हैं। ऐसे में मोतीबाग कच्ची बस्ती क्षेत्र की महिलाएं नगर परिषद के बाहर जमा हो गई। वे सडक़ पर हाथ से हाथ पकड़ कर लाइन बनाकर खड़ी हो गई और मार्ग जाम कर दिया।
read more:8 सितंबर तक राजस्थान के कई जिलों में भारी बारिश का अर्लट, मौसम विभाग ने किया सर्तक

काफी देर तक उनका प्रदर्शन जारी रहा। बाद में वे नगर परिषद आयुक्त मिलने पहुंची। अधिक लोग होने पर पुलिस बुलाने के लिए कह दिया गया। इससे महिलाएं नाराज हो गई और बोली कि पहले पुलिस बुला ली जाए। इसके बाद ही वे बाहर जाएंगे। हालांकि कुछ देर बाद कोतवाली थाना पुलिस आ गई, लेकिन महिलाएं अपनी समस्याएं लगातार बताती रही।

Home / Tonk / 20 साल में नहीं देखी सडक़, गुस्साई महिलाओं ने नगर परिषद के बाहर लगाया जाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो