script5 biggest fights of Bigg Boss 15 | देखिए Bigg Boss 15 की अब तक की 5 सबसे बड़ी फाइट्स | Patrika News

देखिए Bigg Boss 15 की अब तक की 5 सबसे बड़ी फाइट्स

कलर्स टीवी के पॉपयुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे ये और मजेदार होता जा रहा है। इस शो के हर एपिसोड में हंगामा होना आम बात है बिना हंगामे के ये शो किसी भी दिन नहीं गुजरता है। इस शो में देखा गया कि शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्या आमने-सामने आ गए थे। लगभग सभी घरवाले एक दुसरे से लड़ते नजर आते हैं। कभी-कभी ये लड़ाई चरम सीमा पार कर जाती है। चलिए आप को बताते हैं इस सीजन की सबसे बड़ी फाइट्स...

Published: December 24, 2021 05:10:51 pm

बिग बॉस अपने झगड़ों के लिए जाना जाता है और सीजन 15 कोई अलग नहीं रहा है। हमने घर में अब तक कई भद्दे झगड़े देखे हैं। कुछ फिजिकल भी हो गए। हाल ही टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान राखी सावंत और रश्मि देसाई के बीच गंदी लड़ाई हो गई। रश्मि ने राखी को 'झूठी और नल्ली' कहा तो वहीं प्लेट भी तोड़ दी। तो दूसरी तरफ करण कुंद्रा भी राखी सावंत को वॉर्निंग देते हैं कि वह अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। ऐसे ही घर के सारे सदस्य लड़ते रहते हैं। ऐसी ही कुछ बड़ी फाइटस् इस लिस्ट में शामिल हैं।

देखिए Bigg Boss 15 की अब तक की 5 सबसे बड़ी फाइट्स
देखिए Bigg Boss 15 की अब तक की 5 सबसे बड़ी फाइट्स
pratik_sehajpal_and_karan_kundrra.jpg
प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा


इस तस्वीर में हमारे पास प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा हैं जिन्होंने एक-दूसरे से हाथापाई कर ली। इसकी शुरुआत तब हुई जब करण ने जाहिर तौर पर निशांत भट्ट पर कुछ फेंका। करण के मना करने पर जब प्रतीक नहीं माने तो दोनों की फाइट शुरू हो गई। प्रतीक ने करण पर लात मारने का आरोप लगाया।
pratik_sehajpal_and_nishant_bhat.jpg
प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट


प्रतीक और निशांत को बिग बॉस ओटीटी में एक साथ देखा गया था और वे बहुत अच्छे दोस्त थे। अब ऐसा लग रहा है कि देवोलीना और प्रतीक की नजदीकियां पुराने दोस्तों के बीच दरार पैदा कर रही हैं। हाल ही गुस्से में निशांत ने प्रतीक से कहा - “अगर मैं देवोलीना को नॉमिनेट करु तो तू ऑपोजिट जाके खेलेगा। इसलिए जो तुम करना चाहते हैं वो करो। मुझ पर चिल्लाओ मत। तु सेल्फिश है। हमेसा अपने हीसाब से चीजें करता है। गो टू हेल।”
karan_kundrra_and_tejasswi_prakash.jpg
करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश


करण और तेजस्वी की बॉन्डिंग कई उतार-चढ़ाव से गुजरी है। रश्मि, करण और तेजस्वी के बीच कुछ बात हो रही थी जो एक बड़ी लड़ाई में बदल गई। एक पोंइट पर, तेजस्वी ने कहा, "मेरा दीमाग खराब हो रहा है।" जिसके बाद करण ने तेजस्वी के सामने शीशा तोड़ा था।
jay_bhanushali_and_pratik_sehajpal.jpg
जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल


जय और प्रतीक के बीच भी एक बहुत बड़ी लड़ाई हुई थी। लड़ाइ के वक्त जय ने प्रतीक से कहा - “कॉलर पकड़ा, गेम ओवर वहान पे। उसके बाद कोई रूल्स नहीं है मेरे लिए।"
rakhi_sawant_and_shamita_shetty.jpg
राखी सावंत और शमिता शेट्टी


शमिता को जब लगा कि राखी टिकट टू फिनाले टास्क में देवोलीना भट्टाचार्जी का पक्ष ले रही है तब दोनो के बीच बहस शुरू हो गई, फिर इस बहस ने लड़ाई का रूप ले लिया। गुस्से में आकर शमिता ने राखी से कहा, "तेरे दीमाग के अंदर गंद है, उसे साफ कर।" यहां तक कि शमिता ने राखी को धक्का भी दे दिया था।

यह भी पढ़े - ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टार कास्ट का अफेयर बना चर्चा का विषय, किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने रचाई शादी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.