scriptदेखिए Bigg Boss 15 की अब तक की 5 सबसे बड़ी फाइट्स | 5 biggest fights of Bigg Boss 15 | Patrika News
मनोरंजन

देखिए Bigg Boss 15 की अब तक की 5 सबसे बड़ी फाइट्स

कलर्स टीवी के पॉपयुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है वैसे-वैसे ये और मजेदार होता जा रहा है। इस शो के हर एपिसोड में हंगामा होना आम बात है बिना हंगामे के ये शो किसी भी दिन नहीं गुजरता है। इस शो में देखा गया कि शमिता शेट्टी और देवोलीना भट्टाचार्या आमने-सामने आ गए थे। लगभग सभी घरवाले एक दुसरे से लड़ते नजर आते हैं। कभी-कभी ये लड़ाई चरम सीमा पार कर जाती है। चलिए आप को बताते हैं इस सीजन की सबसे बड़ी फाइट्स…

Dec 24, 2021 / 05:10 pm

Archana Keshri

देखिए Bigg Boss 15 की अब तक की 5 सबसे बड़ी फाइट्स

देखिए Bigg Boss 15 की अब तक की 5 सबसे बड़ी फाइट्स

बिग बॉस अपने झगड़ों के लिए जाना जाता है और सीजन 15 कोई अलग नहीं रहा है। हमने घर में अब तक कई भद्दे झगड़े देखे हैं। कुछ फिजिकल भी हो गए। हाल ही टिकट टू फिनाले टास्क के दौरान राखी सावंत और रश्मि देसाई के बीच गंदी लड़ाई हो गई। रश्मि ने राखी को ‘झूठी और नल्ली’ कहा तो वहीं प्लेट भी तोड़ दी। तो दूसरी तरफ करण कुंद्रा भी राखी सावंत को वॉर्निंग देते हैं कि वह अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। ऐसे ही घर के सारे सदस्य लड़ते रहते हैं। ऐसी ही कुछ बड़ी फाइटस् इस लिस्ट में शामिल हैं।

pratik_sehajpal_and_karan_kundrra.jpg

प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा


इस तस्वीर में हमारे पास प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा हैं जिन्होंने एक-दूसरे से हाथापाई कर ली। इसकी शुरुआत तब हुई जब करण ने जाहिर तौर पर निशांत भट्ट पर कुछ फेंका। करण के मना करने पर जब प्रतीक नहीं माने तो दोनों की फाइट शुरू हो गई। प्रतीक ने करण पर लात मारने का आरोप लगाया।
pratik_sehajpal_and_nishant_bhat.jpg

प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट


प्रतीक और निशांत को बिग बॉस ओटीटी में एक साथ देखा गया था और वे बहुत अच्छे दोस्त थे। अब ऐसा लग रहा है कि देवोलीना और प्रतीक की नजदीकियां पुराने दोस्तों के बीच दरार पैदा कर रही हैं। हाल ही गुस्से में निशांत ने प्रतीक से कहा – “अगर मैं देवोलीना को नॉमिनेट करु तो तू ऑपोजिट जाके खेलेगा। इसलिए जो तुम करना चाहते हैं वो करो। मुझ पर चिल्लाओ मत। तु सेल्फिश है। हमेसा अपने हीसाब से चीजें करता है। गो टू हेल।”
karan_kundrra_and_tejasswi_prakash.jpg

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश


करण और तेजस्वी की बॉन्डिंग कई उतार-चढ़ाव से गुजरी है। रश्मि, करण और तेजस्वी के बीच कुछ बात हो रही थी जो एक बड़ी लड़ाई में बदल गई। एक पोंइट पर, तेजस्वी ने कहा, “मेरा दीमाग खराब हो रहा है।” जिसके बाद करण ने तेजस्वी के सामने शीशा तोड़ा था।
jay_bhanushali_and_pratik_sehajpal.jpg

जय भानुशाली और प्रतीक सहजपाल


जय और प्रतीक के बीच भी एक बहुत बड़ी लड़ाई हुई थी। लड़ाइ के वक्त जय ने प्रतीक से कहा – “कॉलर पकड़ा, गेम ओवर वहान पे। उसके बाद कोई रूल्स नहीं है मेरे लिए।”
rakhi_sawant_and_shamita_shetty.jpg

राखी सावंत और शमिता शेट्टी


शमिता को जब लगा कि राखी टिकट टू फिनाले टास्क में देवोलीना भट्टाचार्जी का पक्ष ले रही है तब दोनो के बीच बहस शुरू हो गई, फिर इस बहस ने लड़ाई का रूप ले लिया। गुस्से में आकर शमिता ने राखी से कहा, “तेरे दीमाग के अंदर गंद है, उसे साफ कर।” यहां तक कि शमिता ने राखी को धक्का भी दे दिया था।

यह भी पढ़े – ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टार कास्ट का अफेयर बना चर्चा का विषय, किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने रचाई शादी

Home / Entertainment / देखिए Bigg Boss 15 की अब तक की 5 सबसे बड़ी फाइट्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो