script‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टार कास्ट का अफेयर बना चर्चा का विषय, किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने रचाई शादी | yeh rishta kya kehlata hai star cast relationship made headlines | Patrika News
मनोरंजन

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टार कास्ट का अफेयर बना चर्चा का विषय, किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने रचाई शादी

सालों से लोगों को एंटरटेन करने वाला स्टार प्लस का पॉपुलर शो अपनी स्टारकास्ट के लेकर भी अकसर चर्चा में रहा है। टीवी दुनिया के सबसे हिट शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की स्टारकास्ट आए दिन चर्चा में रहती है। शो में काम करने वाले कई एक्टर्स के अपने को एक्टर संग प्यार हुआ। इनमें से कुछ अभी भी रिलेशनशिप में हैं तो कुछ का ब्रेकअप हो गया। चलिए देखते हैं पूरी स्टारकास्ट का लेटेस्ट रिलेशनशिप स्टेटस…

Dec 24, 2021 / 03:49 pm

Archana Keshri

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टार कास्ट का अफेयर बना चर्चा का विषय, किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने रचाई शादी

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टार कास्ट का अफेयर बना चर्चा का विषय, किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने रचाई शादी

ये रिश्ता क्या कहलाता है एक हिन्दी धारवाहिक है, जिसमें परंपरागत विवाह को प्यार में बदलते रिश्ते में दर्शाया गया है। साथ ही यह भारत का सबसे लंबा चलने वाला टीवी धारावाहिक है। ये धारवाहिक भारत में इतना पॉपुलर तो है ही साथ ही इनके स्टार कास्ट भी कभी रिलेशनशिप को लेकर तो कभी ब्रेकअप को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं।
hina_khan.jpg

हिना खान

हिना खान ने सालों तक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा की भूमिका निभाई। वह शो के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर रॉकी जायसवाल संग रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने शादी करने की बात भी कही है।
rohan_mehra.jpg

रोहन मेहरा

रोहन मेहरा और कांची सिंह लंबे समय से रिलेशनशिप में रहे। हालांकि तीन साल के रिश्ते को किसी की नजर लग गई और उनका ब्रेकअप हो गया।

anshul_pandey.jpg

अंशुल पांडे

अंशुल पांडे और प्रियंका उधवानी ये रिश्ता क्या कहलाता है में नमन और करिश्मा का किरदार निभाते थे। दोनों करीब 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे। बाद में दोनों ने ब्रेकअप के बाद एक दुसरे से अलग हो गए।
mohena_kumari_and_rishi_dev.jpg

मोहेना कुमारी


शो में कीर्ति बनने वालीं एक्ट्रेस मोहेना कुमारी का अफेयर अपने ऑन स्क्रीन हसबैंड ऋषि देव संग रहा। हालांकि कुछ सालों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। इस रिलेशनशिप से निकल मोहिना ने सुयश सिंह से शादी रचा ली है।
sanjeev_seth.jpg

संजीव सेठ

शो में विशंभरनाथ माहेश्वरी का किरार निभाने वाले अभिनेता संजीव सेठ का दिल ऑन स्क्रीन वाइफ लता सभरवाल पर आ गया। कुछ समय के रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी रचा ली।

यह भी पढ़े – Bigg Boss 15: शमिता ने मारा राखी को धक्का, राखी रोते हुए बोलीं- ‘कराई है ब्रेस्ट सर्जरी, ये डैमेज हो जाता है’

Home / Entertainment / ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की स्टार कास्ट का अफेयर बना चर्चा का विषय, किसी का हुआ ब्रेकअप तो किसी ने रचाई शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो