scriptAamir Khan marry his onscreen daughter Fatima Sana Shaikh | तो क्या आमिर खान ने अपनी ऑनस्क्रीन बेटी फातिमा सना शेख से कर ली शादी? | Patrika News

तो क्या आमिर खान ने अपनी ऑनस्क्रीन बेटी फातिमा सना शेख से कर ली शादी?

बॉलीवुड के 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' कहे जाने वाले आमिर खान का निजी जीवन परफेक्ट नहीं रहा। उन्होंने दो शादी की और दोनों ही शादी टूट गई तो वहीं इसी बीच एक वायरल तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी पैदा कर दी है। जबसे आमिर का तलाक हुआ है, तभी से उनकी तीसरी शादी को लेकर खबरें मीडिया में छाई हुई हैं।

Published: December 24, 2021 01:28:37 pm

किरण राव से तलाक के बाद सोशल मीडिया पर खबरें वायरल है कि आमिर खान फातिमा सना शेख से तीसरी शादी कर रहे हैं। दावा यह भी किया जा रहा है कि आमिर खान अपनी आने वाली मोस्टअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज के बाद अपनी शादी का ऐलान करेंगे लेकिन इस बीच कई फेसबुक पोस्ट में आमिर और फातिमा की शादी की तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं और दावा किया जा रहा है कि आमिर और फातिमा निकाह कर चुके हैं। वहीं किरण राव और आमिर खान के तलाक के बाद फातिमा खूब ट्रोल भी हुई थीं।
तो क्या आमिर खान ने अपनी ऑनस्क्रीन बेटी फातिमा सना शेख से कर ली शादी?
तो क्या आमिर खान ने अपनी ऑनस्क्रीन बेटी फातिमा सना शेख से कर ली शादी?
तस्वीर में आमिर खान के साथ अभिनेत्री फातिमा सना शेख हैं और दोनों ऐसे खड़े हैं, जैसे दोनों ने शादी कर ली है। आमिर खान तस्वीर में सफेद कुर्ता-जैकेट पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं फातिमा सना शेख गोल्डन रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद आमिर और फातिमा सना शेख दोनों ही यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। दोनों के लिए लोग उल्टी-सीधी बातें लिख रहे हैं और दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। तस्वीर में दावा किया गया है कि आमिर खान ने फातिमा से तीसरी शादी कर ली है। जबकि असल में ये फोटो आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई के दौरान की है, जिसमें आमिर खान अपनी दूसरी बीवी किरण राव के साथ पहुंचे थे। एडिटेड फोटो में किरण राव के चेहरे की जगह फातिमा का चेहरा लगा दिया गया है।
kiran_rao_and_aamir_khan.jpg
आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबर आते ही 'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगी थीं। 2016 में आई फिल्म दंगल में आमिर और फातिमा ने साथ काम किया था। इसी के बाद इन दोनों की नजदीकियों की खबरें चर्चा का विषय बन गई थी। इसके बाद जब फातिमा ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में भी आमिर के साथ दिखीं तो इस चर्चा ने और जोर पकड़ लिया और अंदाजा लगाया जाने लगा कि इन दोनों के बीच जरूर कुछ न कुछ है। फातिमा सना शेख को 1997 में आई कॉमेडी फिल्म 'चाची 420' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट्स कमल हासन की बेटी के रोल में देखा गया था। इसके बाद वे 'वन टू का फोर', 'बड़े दिलवाला' जैसी फिल्मों में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं।
यह भी पढ़े - उर्फी जावेद ने किया खुलासा, उन्हें किया गया था कास्टिंग काउच के लिए मजबूर, शामिल थे इंडस्ट्री के ये बड़े नाम

आपको बता दें कि आमिर खान ने इसी साल जुलाई में किरण राव को तलाक देकर सभी को चौंका दिया था। दोनों ने 28 दिसंबर, 2005 को शादी की थी और 15 साल बाद अपना रिश्ता खत्म कर लिया। तलाक पर आमिर और किरण ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए लिखा था- "15 साल साथ बिताने के दौरान हमने हंसी-खुशी से हर पल को जिया और हमारा रिश्ता विश्वास, सम्मान और प्यार के साथ आगे बढ़ता रहा। अब हम अपनी जिंदगी का नया अध्याय शुरू करेंगे, जो कि पति-पत्नी की तरह नहीं बल्कि को-पेरेंट और एक-दूसरे के लिए परिवार की तरह होगा।"

यह भी पढ़े - अनिल कपूर को किस वजह से जैकी श्रॉफ ने मारा था थप्पड़, वो भी 1 नहीं 17 बार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.