scriptसलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे अब्दु रोजिक, जानें कितनी फीस ले रहे हैं छोटे भाईजान | Abdu Rozik’s salary for Bollywood debut in Salman Khan film | Patrika News

सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगे अब्दु रोजिक, जानें कितनी फीस ले रहे हैं छोटे भाईजान

Published: Dec 26, 2022 05:43:37 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बिग बॉस सीजन 16 में एक बार फिर छोटे भाईजान यानी अब्दु रोजिक की एंट्री हो चुकी है। उन्हें इस शो में फैंस और घरवालों का भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं अब अब्दु से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दु रोजिक अब सलमान खान के साथ बिग बॉस के अलावा एक फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं।

Abdu Rozik’s salary for Bollywood debut in Salman Khan film

Abdu Rozik’s salary for Bollywood debut in Salman Khan film

छोटे पर्दे पर सबसे विवादास्पद लेकिन समान रूप से पसंद किए जाने वाले शो में से एक ‘बिग बॉस’ है। इस साल का ‘बिग बॉस सीजन 16’ का एपिसोड कुछ खास वजहों से चर्चा में रहा। तजाकिस्तान के अब्दु रोजिक ‘बिग बॉस हिंदी’ के सोलहवें सीजन में सबसे चर्चित चेहरों में से एक थे। इसलिए उनके शो से बाहर होने के बाद फैन्स काफी मायूस थे। अब्दु को ‘बिग बॉस’ के घर में वापस लाने की मांग हो रही थी। जिसके बाद, एक बार फिर छोटे भाईजान यानी अब्दु रोजिक की एंट्री हो चुकी है। वहीं अब अब्दु के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है। जल्द ही वह बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।
सलमान खान की फिल्म से डेब्यू करेंगे अब्दु
जानकारी के मुताबिक अब्दु सलमान खान की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब्दु सलमान खान की ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनकी भूमिका के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं है। अब्दुल को सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करते देखने के लिए उनके प्रशंसक उत्साहित हैं।
बिग बॉस के लिए चार्ज करते हैं इतने रुपए
यह फिल्म अब्दु की पहली हिंदी फिल्म होगी जिससे उनका करियर और तेज़ी से आगे बढ़ेगा। जबसे अब्दु के डेब्यू की खबर आई है फैंस ये जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि फिल्म मेकर्स ने उन्हें कितनी फीस दी होगी। बता दें कि बिग बॉस 16 के लिए अब्दु रोजिक हर हफ्ते 2.5 से 4 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं। लेकिन अब्दु ने बॉलीवुड डेब्यू के लिए कितनी रकम की डिमांड की हैं वो अभी तक सामने नहीं आया है।
बॉलीवुड डेब्यू के लिए ले सकते हैं ज्यादा पेमेंट
अब्दु के बॉलीवुड डेब्यू के चार्ज का सटीक आंकड़े का अभी भी खुलासा नहीं किया गया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्हें बिग बॉस 16 में मिल रही पेमेंट से ज्यादा ही भुगतान किया जाएगा। हालांकि, इस बारे में ऑफिशियली जानकारी नहीं है। लेकिन फैंस फिल्म में अब्दु रोजिक की एक्टिंग देखने के लिए एक्साइटेड हैं। फिलहाल तो छोटे भाई जान अपनी परफॉर्मेंस से बिग बॉस के घर में धमाल मचा रहे हैं।
प्रसिद्ध गायक हैं अब्दु रोजिक
बता दें, 3 फुट 1 इंच के अब्दु ताजिकिस्तान में एक प्रसिद्ध गायक हैं। 18 साल के अब्दु के गाने के लाखों दीवाने हैं। वह एक यू ट्यूबर हैं। उनके गाने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। उनके द्वारा गाए गए हिंदी गानों को भी नेटिजंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है।

यह भी पढ़ें

मेकर्स ने बदला बिग बॉस का 15 साल का इतिहास, घर में एक कुत्ते को दी गई वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें क्यों?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो