scriptबिग बॉस के घर में एक कुत्ते को दी गई वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें क्यों? | Bigg Boss 16 New Wild Card Entry Twist, Housemates welcomes Dog Maheen in controversial house | Patrika News

बिग बॉस के घर में एक कुत्ते को दी गई वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें क्यों?

Published: Dec 26, 2022 12:23:23 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बिग बॉस 16 के घर में एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री से पूरा घर अब अलग अंदाज में चलने वाला है। इस हफ्ते मनोरंजन का डोज हाई होता दिखाई दे रहा है। बिग बॉस कंटेस्टेंट से उनकी इच्छा पूछने वाले हैं और उन्हें क्रिसमस का गिफ्ट देने वाले हैं। वहीं मेकर्स ने भी इस बार बिग बॉस का 15 साल का इतिहास बदलने का फैसला किया है।

Bigg Boss 16 New Wild Card Entry Twist, Housemates welcomes Dog Maheen in controversial house

Bigg Boss 16 New Wild Card Entry Twist, Housemates welcomes Dog Maheen in controversial house

बिग बॉस 16 के पिछले एपिसोड में हमने अब्दु रोजिक की एंट्री देखी। अब्दु रोजिक की घर में एंट्री ने उनके फैंस और घरवालों के चेहरों पर मुस्कान ला दी है। लेकिन इस बार अब्दु बीबी हाउस में एक अलग तेवर के साथ पहुंचे थे, जिससे साजिद खान और निमृत कौर अहलूवालिया नाखुश थे। अब्दु फिलहाल अपना ज्यादातर समय शिव ठाकरे और एमसी स्टेन के साथ बिता रहे हैं। वहीं अब शो के अपकमिमग एपिसोड का प्रोमो देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया है। बीते 15 सीजन के इतिहास में पहली बार किसी कुत्ते की एंट्री मेकर्स ने वाइल्ड कार्ड के तौर पर घर में करवाई है। शायद आप भी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्यों किया गया। आखिर इसके पीछे पूरा माजरा क्या है? चलिए हम आपको बताते हैं।
प्रोमो में दिखी नए कंटेस्टेंट की एंट्री
बिग बॉस के घर में एंट्री करने वाले कुत्ते का नाम ‘माहिम’ है। माहिम की एंट्री के बाद से ही सभी कंटेस्टेंट बेहद खुश नजर आ रहे हैं और उनके साथ समय बिताते और खेलते नजर आ रहे हैं। माहिम ‘सेंट बर्नाड’ ब्रीड का कुत्ता है। बिग बॉस के नए प्रोमो के जारी होते ही फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। यह प्रोमो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। बिग बॉस के हाउस में माहिम की एंट्री के बाद अब्दू रोजिक से लेकर तमाम कंटेस्टेंट की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहता है।
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
माहिम की एंट्री को लेकर उठ रहे सवाल
इस प्रोमो में देखा जा सकता है कि टीना दत्ता से लेकर शाली भनोट तक सभी खुश नजर आते हैं। हालांकि, अब्दू रोजिक कुत्ते से डरते भी दिखे। वह टेबल पर खड़े होकर माहिम को दूर भगाते नजर आए। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को बिग बॉस के घर में कुत्ते की एंट्री कराने से काफी ज्यादा हैरानी भी हो रही है। ज्यादातर लोगों ने माहिम की एंट्री पर सवाल करते हुए बिग बॉस पर निशाना तक साध दिया है। अब आप भी सोच रहे होंगे की आखिर बिग बॉस ने ऐसा फैसला क्यों लिया है।
बिग बॉस ने पूरी की कंटेस्टेंट की इच्छा
दरअसल, क्रिसमस के हफ्ते को देखते हुए बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट को लिविंग एरिया में बुलाएंगे और सभी से उनकी विश जानेंगे। जिसके बाद बिग बॉस कंटेस्टेंट से पूछते हैं क्या आप अपनी फैमिली को याद कर रहे हैं? कंटेस्टेंट हामी भरते हैं, लेकिन बिग बॉस ने मना करते हुए कहा, “ये कोई फैमिली वीक नहीं है।” सके बाद बिग बॉस ने सवाल किया कि क्या आप सभी अपने पेट डॉग को मिस कर रहे हैं। इतना सुनने के बाद कंटेस्टेंट खुशी के मारे झूम उठते हैं।
माहिम की एंट्री से सभी कंटेस्टेंट खुश आए नजर
कंटेस्टेंट्स को लगता है कि अब हम अपने कुत्तों और बिल्लियों से मिल सकेंगे, लेकिन बिग बॉस इसके बदले एक और झटका देते हैं। जिसके बाद माहिम की एंट्री बिग बॉस हाउस में होती है। मगर माहिम की एंट्री के बाद सभी कंटेस्टेंट खुश नजर आते हैं। गार्डन एरिया में हर कोई उसके साथ खेलता है। अब पता चलेगा कि आने वाले एपिसोड में क्या नया मोड़ आने वाला है। लेकिन अब अब्दु एक नए अवतार में नजर आ रहे हैं और दर्शक ये जानने को उत्सुक हैं कि उनकी अगली प्लानिंग क्या होगी।

यह भी पढ़ें

सलमान खान के जन्मदिन पर बिग बॉस कंटेस्टेंट्स ने दिया धमाकेदार सरप्राइज, देख इमोशनल हुए भाईजान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो