scriptAishwarya Sharma हुईं प्रेग्नेंट, 2 साल पहले एक्टर नील भट्ट से की थी शादी | aishwarya sharma pregnant bigg boss 17 actress and neil bhatt expecting their first child | Patrika News
मनोरंजन

Aishwarya Sharma हुईं प्रेग्नेंट, 2 साल पहले एक्टर नील भट्ट से की थी शादी

Aishwarya Sharma Pregnancy: बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। ऐसी खबर सामने आई है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं।

मुंबईMar 18, 2024 / 08:20 pm

Gausiya Bano

aishwarya_sharma_pregnant

Aishwarya Sharma Pregnant

Aishwarya Sharma Pregnancy: बिग बॉस 17 फेम ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस ऐश्वर्या और उनके पति नील भट्ट (Neil Bhatt) जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। दोनों अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। फिलहाल नील और ऐश्वर्या इसे पब्लिक नहीं करना चाहते हैं, इसलिए दोनों इस गुड न्यूज का ऐलान करने के लिए सही समय का इंतजार कर रहे हैं।


बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा बेहोश भी हो गईं थीं। दरअसल, डांस दीवाने के सेट पर वो होली फंक्शन के लिए अपने डांस परफॉर्मेंस की तैयार कर रही थीं और अचनाक सेट पर बेहोश हो गईं। इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर सभी फैंस को बताया कि अब वो बिल्कुल ठीक हैं।


ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट की पहली मुलाकात TV शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। फिर दोनों 20 नवंबर, 2021 को शादी के बंधन में बंध गए थे। बिग बॉस 17 में भी दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था, लेकिन शो के बीच में ही दोनों एलिमिनेट हो गए थे।

Home / Entertainment / Aishwarya Sharma हुईं प्रेग्नेंट, 2 साल पहले एक्टर नील भट्ट से की थी शादी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो