scriptसभी की खिंचाई करने वाले कपिल से अनुपम खेर ने पूछा ऐसा सवाल, हो गई बोलती बंद | anupam kher asks kapil sharma about his first child on the show | Patrika News
TV न्यूज

सभी की खिंचाई करने वाले कपिल से अनुपम खेर ने पूछा ऐसा सवाल, हो गई बोलती बंद

प्रोमो में कप‍िल शर्मा, अनुपम खेर का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। अनुपम ने आते ही कपि‍ल से ….

मुंबईJun 13, 2019 / 12:10 pm

Shaitan Prajapat

Anupam Kher Kapil Sharma

Anupam Kher Kapil Sharma

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है। शो के हर एपिसोड में नए मेहमान शिरकत करते है। आने वाले एपिसोड में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अनुपम खेर नजर आएंगे। हाल ही में सोनी टीवी के ऑफ‍िश‍ियल अकाउंट से शो का प्रोमो जारी किया गया है। अनुपम खेर ने कपिल शर्मा की बोलती भी बंद कर दी।
Anupam Kher
प्रोमो में कप‍िल शर्मा, अनुपम खेर का स्वागत करते नजर आ रहे हैं। अनुपम ने आते ही कपि‍ल से ऐसे सवाल किए कि कॉमेडी किंग कप‍िल शर्मा की बोलती बंद हो गई। आमतौर देखा जाता है कि कपिल अपने शो में आने वाले मेहमान को की टांग खिचने से बाज नहीं आते है। लेकिन इस बार इस दिग्गज अभिनेता के सामने कपिल शरम से लाल हो गए।
https://twitter.com/AnupamPKher?ref_src=twsrc%5Etfw
अनुपम कहते हैं कि कपिल का जो बच्चा होगा या बच्ची होगी, वह बहुत नॉटी होने वाला है या वाली है। इसके बाद अनुपम ने कपिल से उनके पिता बनने को लेकर सवाल पूछा। उन्होंने कहा, ‘आपके शो में मैं आपसे (कपिल) पूछना चाहता हूं कि ऐसी कोई खबर है?’ अनुपम के सवाल का कपिल जवाब नहीं दे पाते हैं।
Kapil Sharma

Home / Entertainment / TV News / सभी की खिंचाई करने वाले कपिल से अनुपम खेर ने पूछा ऐसा सवाल, हो गई बोलती बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो