script‘बालिका वधू’ के Ram Virksha Gaur ने सब्जी बेचना किया बंद, ऐसी खुली नाराज किस्मत | Balika Vadhu assistant director Ram Vriksha story | Patrika News
TV न्यूज

‘बालिका वधू’ के Ram Virksha Gaur ने सब्जी बेचना किया बंद, ऐसी खुली नाराज किस्मत

रामवृक्ष ( Ram Virksha Gaur ) के आर्थिक तंगी के चलते सब्जी बेचने का काम करने से पूरी इंडस्ट्री में लोग परेशान थे। इन्हीं में से अभिनेता अनूप सोनी ( Anoop Soni ) भी हैं। उन्होंने रामवृक्ष के साथ ‘बालिका वधू’ ( Balika Vadhu ) में काम किया था।

मुंबईSep 29, 2020 / 11:12 pm

पवन राणा

'बालिका वधू' के सहायक निर्देशक ने सब्जी बेचना किया बंद, ऐसी खुली नाराज किस्मत

‘बालिका वधू’ के सहायक निर्देशक ने सब्जी बेचना किया बंद, ऐसी खुली नाराज किस्मत

मुंबई। लॉकडाउन के कारण मुंबई से गृहनगर लौटे ‘बालिका वधू’ ( Balika Vadhu ) टीवी शो के सहायक निर्देशक रह चुके रामवृक्ष गौर ( Ram Virksha Gaur ) ने पिछले दिनों तंगी के चलते सब्जी बेचना शुरू कर दिया था। उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं थीं। अब रामवृक्ष ने सब्जी बेचना छोड़ दिया है। उन्हें एक भोजपुरी फिल्म में काम मिल गया है।

— Viral Video पर आए गंदे कमेंट्स पर नोरा फतेही ने लगाई लताड़, टेरेंस ने सुनाई साधु की कहानी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रामवृक्ष के मजबूरी में सब्जी बेचने की खबर वायरल होने के बाद एक-दो दिन बाद ही एक भोजपुरी फिल्म में सहायक निर्देशन का काम मिल गया। लॉकडाउन के कारण इस फिल्म पर काम रोक दिया गया था। अब रामवृक्ष ने सब्जी बेचना बंद कर दिया है। उनका कहना है कि अगर जरूरत पड़ी, तो फिर से इस काम को करने से परहेज नहीं करेंगे।

अनूप सोनी ने किया ट्वीट

इससे पहले रामवृक्ष के आर्थिक तंगी के चलते सब्जी बेचने का काम करने से पूरी इंडस्ट्री में लोग परेशान थे। इन्हीं में से अभिनेता अनूप सोनी ( Anoop Soni ) भी हैं। उन्होंने रामवृक्ष के साथ ‘बालिका वधू’ में काम किया था। अनूप ने इस बारे में ट्वीट कर लिखा,’दुख की बात है, बालिका वधू को इसकी जानकारी मिली है और उनसे मदद के लिए सम्पर्क किया जा रहा है।’

— कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन

ऐसे आए तंगी में

रामवृक्ष मुंबई से अपने गृह नगर आजमगढ़ आए थे। उन्हें उनकी बेटियों को परीक्षा दिलवानी थी। हालांकि लॉकडाउन के कारण उन्हें वहीं रूकना पड़ा। इस दौरान जमा पैसा खर्च हो गया। अपनी और परिवार की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए सब्जी का ठेला लगाने लगे। ‘बालिका वधू’ के अलावा वह ‘सुजाता’, ‘कुछ तो लोग कहेंगे’, ज्योति और अन्य शोज में सहायक-निर्देशक रह चुके हैं।

Home / Entertainment / TV News / ‘बालिका वधू’ के Ram Virksha Gaur ने सब्जी बेचना किया बंद, ऐसी खुली नाराज किस्मत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो