कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन

By: पवन राणा
| Published: 28 Sep 2020, 07:12 PM IST
कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन
कपिल शर्मा का नया शो 12 अक्टूबर से, अलग अवतार में नजर आएंगे कॉमेडियन

इस शो से जुड़ने पर कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) ने कहा कि मेरा विश्वास है कि एनिमेशन हर आयु वर्ग के लिए है। जब मैं बढ़ा हो रहा था तो मुझे मेेरे फेवरिट कार्टून्स को एनिमेटेड शोज में देखना अच्छा लगता था।

मुुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के हाथ एक नया शो लग गया है। 'द कपिल शर्मा' शो से फैंस के दिलों पर राज कर रहे कपिल अब बच्चों के शो में नजर आएंगे। ‘The HoneyBunny Show with Kapil Sharma’ नाम से आने वाले इस शो का प्रसारण 12 अक्टूबर से होगा। इसमें कपिल और 'झोलमाल गैंग' छोटे-छोटे एपिसोड्स में बच्चों का मनोरंजन करते दिखेंगे।

यह भी पढ़ें: — सुशांत पर बनी रही मूवी में Shakti Kapoor भी, ये एक्ट्रेसेस बनेंगी रिया और अंकिता, देखें पूरी लिस्ट

इस शो के कुछ स्केच सामने आए हैं जिनमें कपिल अलग-अलग कॉमिक अवतार में नजर आ रहे हैं। इनमें डॉक्टर, अम्पायर, चांद का ब्रोकर इत्यादि किरदार शामिल हैं। बता दें कि Honey Bunny के कई एपिसोड पहले से ही यूट्यूब पर पॉपुलर हैं। इनमें 'लपेट ते रहो', 'मुपेट टेल्स' को जबरदस्त व्यूज मिल चुके हैं। हाल ही प्ले स्टोर पर ‘Honey Bunny ka Jetpack and the crazy chase game’ नाम से मोबाइल गेम लॉन्च किया गया है। इसके लाखों डाउनलोड हो चुके हैं।

नए शो को लेकर बोले कपिल

इस शो से जुड़ने पर कपिल ने कहा कि मेरा विश्वास है कि एनिमेशन हर आयु वर्ग के लिए है। जब मैं बढ़ा हो रहा था तो मुझे मेेरे फेवरिट कॉर्टून्स को एनिमेटेड शोज में देखना अच्छा लगता था। नए शो से जुड़ने पर मुझे मेरी बचपन की यादों से जुड़ने और बच्चों तक पहुंचने का मौका मिला है। उम्मीद है कि जितना मजा हमें इस शो को बनाने में आया है, उतना ही दर्शकों को भी आएगा।'

यह भी पढ़ें: —Viral Video: शेखर ने अंकिता से पूछा-सुशांत से शादी कब कर रही हो? मिला प्यारा जवाब

क्रोमा स्क्रीन के सामने शूट करने के बाद कपिल का मानना है कि यह उनके अन्य कॉमेडी शोज से बेहद अलग है। इसमें डायलॉग बोलते समय कल्पना करनी होती है कि आपके सामने एनिमेटेड कॉर्टून हैं। दूसरी ओर, कपिल ने अब तक ऐसे कॉमेडी शोज किए हैं जिनमें चारों ओर लोग होते हैं।

हाल ही 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) पर बी आर चोपड़ा की 'महाभारत' ( Mahabharat Serial ) के कलाकार गेस्ट के रूप में आए। इस एपिसोड में नीतीश भारद्धाज, पुनीत इस्सर, गजेन्द्र चौहान, फिरोज खान व अन्य ने शिरकत की। कलाकारों ने 'महाभारत' की शूटिंग के दौरान के मजेदार किस्से फैंस के साथ शेयर किए।