script

Viral Video: शेखर ने अंकिता से पूछा-सुशांत से शादी कब कर रही हो? मिला प्यारा जवाब

locationमुंबईPublished: Sep 26, 2020 09:33:51 pm

सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की प्रेमिका रहीं अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने की वजह अंकिता का सुशांत से शादी को लेकर प्लान शेयर करना है।

Viral Video: शेखर ने अंकिता से पूछा सुशांत से शादी कब कर रही हो, मिला प्यारा जवाब

Viral Video: शेखर ने अंकिता से पूछा सुशांत से शादी कब कर रही हो, मिला प्यारा जवाब

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) मौत मामले की पड़ताल में जांच ड्रग्स एंगल में पहुंच चुकी है। ड्रग्स एंगल के बाद कई नामी सेलेब्स पर एनसीबी की निगाहें हैं। इसी बीच सुशांत की प्रेमिका रहीं अंकिता लोखंडे ( Ankita Lokhande ) का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने की वजह अंकिता का सुशांत से शादी को लेकर प्लान शेयर करना है।

यह भी पढें: — Raveena Tandon बोलीं- ड्रग्स सप्लायर्स को ‘बड़े लोगों’ का आशीर्वाद, बताया कौन हैं ये बड़े लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में अंकिता का इंटरव्यू शेखर सुमन करते नजर आ रहे हैं। वह अंकिता से पूछते हैं कि जब गुस्सा आता है, तो इसे किस पर निकालती हैं? अंकिता तपाक से कहती हैं कि सच बोलूं तो सारा गुस्सा सुशांत पर उतारती हूं। इसके अलावा अंकिता अपने और सुशांत के बीच फीलिंग्स को लेकर भी बेबाकी से बोलती नजर आती हैं।

यह भी पढें: — Karan Johar ने 2019 में घर पर हुई स्टार पार्टी को लेकर जारी किया बयान, सभी आरोपों का दिया जवाब

शेखर, अंकिता से पूछते हैं कि वह सुशांत से शादी कब करने वाली हैं। इस पर अंकिता कहती हैं, ‘हम अगले साल शादी करेंगे। मैं वादा करती हूं। हमारा पवित्र रिश्ता बहुत मजबूत है।’ वीडियो में अंकिता कहती नजर आती हैं कि सुशांत और वह आपस में बेहद प्यार करते हैं।’ शेखर उनसे कहते हैं कि सेलेब्स शो पर बोल जाते हैं लेकिन वादे पूरे नहीं करते हैं।

 

https://twitter.com/shwetasinghkirt/status/1309294950283014144?ref_src=twsrc%5Etfw

जब संगीत सेरेमनी में नाचे सुशांत

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपनी शादी के संगीत समारोह की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इनमें सुशांत और श्वेता साथ में नाचते नजर आ रहे हैं। श्वेता ने इन्हें कीमती यादें’ बताया है।

https://twitter.com/hashtag/SushantEarthDay?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

27 को मनाएं #Sushant Earth Day- श्वेता
श्वेता ने सोशल मीडिया पर शेयर एक वीडियो में सुशांत के फैंस से गुजारिश की है कि वे 27 सितंबर को #Sushant Earth Day के रूप में मनाएं। इसके साथ उन्होंने लिखा है कि ‘सुशांत की खूबसूरत यादों के साथ, चलिए एक जुट होते हैं और दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं। क्या आप लोगों को लगता है कि हम ऐसा कर सकते हैं। #SushantEarthDay।’

ट्रेंडिंग वीडियो