script‘भाबीजी घर पर हैं’ कि भाभी हुई गर्भवती, इस अंदाज में दी फैंस को जानकारी | Bhabhi Ji Ghar par hai fame Anita bhabhi aka Saumya tandon pregnant | Patrika News
TV न्यूज

‘भाबीजी घर पर हैं’ कि भाभी हुई गर्भवती, इस अंदाज में दी फैंस को जानकारी

तस्वीर के साथ लिखा,’एक जादूगर के अहसास के साथ सुबह उठती हूं, बिन केप के सुपरहीरो जैसी।

मुंबईNov 14, 2018 / 01:10 pm

Mahendra Yadav

Bhabhiji Ghar par hai

Bhabhiji Ghar par hai

टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ की अभिनेत्री सौम्या टंडन ने मंगलवार को गर्भवती होने की जानकारी दी। यह उनकी पहली संतान होगी। अभिनेत्री ने इसे खूबसूरत अहसास बताया है। शो में अनिता भाभी का किरदार निभाने वाली सौम्या ने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी। उन्होंने अपनी तस्वीर पोस्ट करते हुए कहा कि उन्होंने जागते समय खुद के लिए ऐसा महसूस किया जैसे कोई सुपरहीरो बिना केप के हो।

तस्वीर के साथ लिखा यह कैप्शन:
उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा,’एक जादूगर के अहसास के साथ सुबह उठती हूं, बिन केप के सुपरहीरो जैसी। आशीर्वाद और देवभक्ति से भरी हुई महसूस कर रही हूं।

हार्मोंस में हो रहे बदलाव से लगातार उत्साहित महसूस कर रही हूं। यह एक बेहतरीन राइड होने का वादा करते हैं। एक बड़ी खबर-मैं गर्भवती हूं और हर पल को शिद्दत से जीने की कोशिश कर रही हूं। आपकी शुभकामनाओं की जरूरत है।’

'भाबीजी घर पर हैं' कि भाभी हुई गर्भवती, इस अंदाज में दी फैंस को जानकारी

गोरी मेम के नाम से पॉपुलर:
सौम्या छोटे परदे पर अनीता भाभी के रोल में काफी पॉपुलर रही हैं साथ ही ‘गोरी मेम’ के नाम से भी फेमस हैं। बता दें कि फिल्म ‘जब वी मेट’ में करीना कपूर खान की बहन रूप का किरदार निभाने वालीं सौम्या ने दिसंबर 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी रचाई थी।

Home / Entertainment / TV News / ‘भाबीजी घर पर हैं’ कि भाभी हुई गर्भवती, इस अंदाज में दी फैंस को जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो