scriptBigg Boss 13: बिग बॉस के घर से बेघर हुए अरहान खान , फूट-फूटकर रोई रश्मि देसाई | bigg boss 13 arhaan khan out from the show rashmi desai | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से बेघर हुए अरहान खान , फूट-फूटकर रोई रश्मि देसाई

रश्मि देसाई के साथ एक्टर अरहान खान के बीच बढ़ी नजदीकियां
एक्टर अरहान खान बिग बॉस के घर से हुए बेघर

नई दिल्लीNov 18, 2019 / 10:07 am

Pratibha Tripathi

Bigg Boss 13 Arhaan Khan

Bigg Boss 13 Arhaan Khan

नई दिल्ली। पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के घर में लड़ाई झगडों के साथ रोमांस भी काफी देखने को मिल रहे है। जिसमें इन दिनों रश्मि देसाई के साथ एक्टर अरहान खान के बीच की करीबियां इनके रिश्ते की खबरों को हवा देती दिख रही थीं। लेकिन शायद बिग बॉस को उनका यह रिश्ता रास नही आया । और इस हफ्ते वीकेंड का वार में मॉडल और एक्टर अरहान खान बिग बॉस के घर से बेघर कर दिया गया। अरहान के घर से बेघर होने की खबर सुनते ही रश्मि देसाई अपने आंसू नहीं रोक पाईं और फूट-फूटकर रोने लगीं। बता दें कि अरहान खान ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में घर में एंट्री की थी। अरहान की रश्मि देसाई के बीच बढ़ रही नजदिकीयों के बारे में बात भी कही जा रही थी। और इस बात तो रश्मि ने बिग बॉस में भी स्वीकारते हुए कहा था- कि अरहान मेरे अच्छे दोस्ते से ज्यादा हैं, फैमिली जैसे।

यह भी पढ़ें
-

big boss13: सलमान के सामने भड़कीं रश्मि ने गाली देकर कही ये बात ,सलमान के एक्सप्रेशन देख हो गए हैरान!

 

rashmi_deshai_2.jpg

पहले खबरें यह भी सुनने को मिल रही थी कि अरहान और रश्मि दोनों बिग बॉस में शादी करने वाले हैं। हालांकि दोनों ने बाद में इस बात से इंकार कर दिया था। अरहान ने बिग बॉस में आने के बाद ही इस खबर का खंडन भी किया था। लेकिन रश्मि बिग बॉस के घर में अरहान को लेकर कई बार बाकी सदस्यों से बात करते हुए नजर आ चुकी हैं। बता दें कि अरहान की लड़ाई सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज के साथ हुआ करती थी, लेकिन ऐसा लगता है कि यह बिग बॉस 13 में रहने के लिए पर्याप्त नहीं था।
इस वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों के साथ जमकर मस्ती भी की। इसके अलावा पागलपंती की स्टारकास्ट भी घरवालों के साथ मस्ती करने पहुंची। घर में लड़कों को लड़कियों से वैक्सिंग कराते हुए भी देखा गया।

हालांकि घर में दिख रही दोनों के बीच करीबियां इनके रिश्ते की खबरों को हवा देती दिख रही है।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 13: बिग बॉस के घर से बेघर हुए अरहान खान , फूट-फूटकर रोई रश्मि देसाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो