scriptBigg Boss 14: राखी सावंत रात को अचानक करने लगीं अजोबी-गरीब हरकत, बोलीं- मेरे पर भूत का साया है | Bigg Boss 14: Rakhi Sawant said I have the shadow of a ghost | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: राखी सावंत रात को अचानक करने लगीं अजोबी-गरीब हरकत, बोलीं- मेरे पर भूत का साया है

राखी सावंत ने कुछ वक्त पहले घर में ली है एंट्री
अचानक रात को राखी करने लगीं डरावनी हरकतें

Dec 24, 2020 / 12:28 pm

Sunita Adhikari

Rakhi Sawant Bigg Boss 14

Rakhi Sawant Bigg Boss 14

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ में आए दिन कोई न कोई ड्रामा होता रहता है। कुछ वक्त पहले असली ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली है। उनके आने के बाद से ही शो और मजेदार हो गया है। वह अपनी हरकतों से लोगों को हंसाने का काम करती हैं। ऑडियंस को भी उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। लेकिन अब राखी ने ये दावा किया है कि उनके ऊपर भूत का साया है।
Bigg Boss 14: अली गोनी के प्यार में पड़ीं निक्की तंबोली, राखी सावंत के सामने रखी दिल की बात

दरअसल, बिग बॉस के आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया गया है। जिसमें राखी रात को अजीबो-गरीब हरकत करने लगती हैं। वह आइने में देखते हुए रोने लगती हैं। उनके आंखों से आंसू निकल रहे होते हैं। साथ ही वह गाना गा रही होती हैं। इतने में जैस्मीन उन्हें देखकर डर जाती हैं और उनसे पूछती हैं कि क्या तुम ठीक हो? उसके बाद राखी सोनाली फोगाट को कहती हैं कि मैं 200 से साल से खुश नहीं हूं और ये मेरी जगह है। राखी के इस डरावने अंदाज को देखकर सब डर जाते हैं।
बिग बॉस 14 में एंट्री करने वाली बीजेपी नेता Sonali Phogat चप्पल से कर चुकी है अधिकारी की पिटाई, FIR की उठी थी मांग

https://twitter.com/hashtag/RakhiSawant?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि ये तो आने वाले वक्त में ही साफ हो पाएगा कि राखी ऐसा क्यों कर रही हैं? बता दें कि राखी सावंत के साथ घर में चैलेंजर्स के रूप में अर्शी खान, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी, कश्मीरा शाह और राहुल महाजन आए थे। जिसमें से कश्मीरा शाह पिछले हफ्ते घर से बाहर हो चुकी हैं। इसके अलावा घर में रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अली गोनी, जैस्मीन भसीन, राहुल वैद्य, एजाज खान और अभिनव शुक्ला हैं। साथ ही हाल ही में एक नए कंटेस्टेंट ने घर में एंट्री ली है। मशहूर टिक टॉक स्टार और अब भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट घर में आई हैं।
https://twitter.com/Arshikofficial_?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: राखी सावंत रात को अचानक करने लगीं अजोबी-गरीब हरकत, बोलीं- मेरे पर भूत का साया है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो