scriptBigg Boss 14: अली गोनी के प्यार में पड़ीं निक्की तंबोली, राखी सावंत के सामने रखी दिल की बात | Bigg Boss 14: Nikki Tamboli confession for Aly Goni | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14: अली गोनी के प्यार में पड़ीं निक्की तंबोली, राखी सावंत के सामने रखी दिल की बात

अली गोनी को पसंद करने लगी हैं निक्की तंबोली
राखी सावंत के सामने कही अपने दिल की बात

Dec 23, 2020 / 08:35 am

Sunita Adhikari

nikki_tamboli_aly_goni.jpg

Nikki Tamboli Aly Goni

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के हर सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच लव एंगल देखने को मिलता है। इस सीजन में जैस्मीन भसीन और अली गोनी (Aly Goni) को लेकर हर कोई कहता है कि दोनों प्यार में हैं। हालांकि दोनों इस बात से हमेशा इंकार करते आए हैं। दोनों का कहना है कि वह एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स हैं, इससे ज्यादा कुछ नहीं। लेकिन इस बीच अब अली गोनी पर निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपना दिल हार बैठीं हैं।
निक्की ने कही दिल की बात

अली गोनी के घर के अंदर आने के बाद से ही निक्की और उनके बीच अच्छी दोस्ती है। लेकिन अब निक्की ने अपने दिल की बात रखते हुए कहा कि वह अली को पसंद करती हैं। वह कहती हैं कि अली और जैस्मीन सिर्फ बेस्ट फ्रेंड्स हैं। ऐसे में अगर अली उनसे कभी सामने से आकर पूछेंगे कि क्या वह उन्हें पसंद करती हैं तो वह हां कर देंगी।
जैस्मिन भसीन और अली गोनी की शादी प्लानिंग है तैयार, इस कारण से एक दूसरे से नहीं रचाएंगे विवाह

अली को करने लगी हैं पसंद

दरअसल, कलर्स ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी और निक्की बेडरूम में बात कर रहे होते हैं। निक्की राखी से पूछती हैं कि, ‘आपको किसने बोला कि मैंने ये कहा है कि ‘अली मैं जानती हूं कि जैस्मिन आपकी गर्लफ्रेंड है फिर भी मैं आपको पसंद करती हूं?’ इस पर राखी कहती हैं मुझे नाम याद नहीं लेकिन किसी ने तो कहा है। इसके बाद निक्की कहती हैं, लेकिन जैस्मीन की गर्लफ्रेंड है ही नहीं। वो लोग बेस्ट फ्रेंड्स हैं। तुम कौन सी गलतफहमी में जी रही हो। जैस्मीन ने कहा ना कि उसने अली के बारे में उन फीलिंग्स के बारे में नहीं सोचा। जिसपर राखी कहती हैं कि मुझे भी समझ नहीं आ रहा है। अली तुमको पसंद करता है।
‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ के Mohit Malik की पत्नी अदिति ने दी गुड न्यूज, 2021 में बनेंगे माता-पिता

https://twitter.com/hashtag/BB14?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राखी की इस बात पर निक्की कहती हैं, ‘मुझे अली वाकई पसंद है। अगर वो कभी पूछेगा कि क्या तुम मुझे पसंद करती हो तो मेरा जवाब हां होगा।’ इसके बाद राखी ने निक्की को कहा कि अली से बैठ कर इस बारे में बात कर। जिसपर निक्की का कहना था कि उन्हें शर्म आती है। निक्की के इस खुलासे के बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में क्या वह अली को अपने दिल की बात कहती हैं या नहीं। साथ ही इसपर जैस्मीन का रिएक्शन भी देखने लायक होगा।
https://twitter.com/AlyGoni?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14: अली गोनी के प्यार में पड़ीं निक्की तंबोली, राखी सावंत के सामने रखी दिल की बात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो