scriptजैस्मिन भसीन और अली गोनी की शादी प्लानिंग है तैयार, इस कारण से एक दूसरे से नहीं रचाएंगे विवाह | aly goni and jasmin bhasin wedding planning not marry if parents will | Patrika News
TV न्यूज

जैस्मिन भसीन और अली गोनी की शादी प्लानिंग है तैयार, इस कारण से एक दूसरे से नहीं रचाएंगे विवाह

अली गोनी और जैस्मिन भसीन कर रहे हैं शादी की प्लानिंग
एक बड़े कारण से नहीं करेंगे एक दूसरे से शादी
बिग बॉस के घर में अली-जैस्मिन ने किया बड़ा खुलासा

Dec 22, 2020 / 03:11 pm

Neha Gupta

Jasmin Bhasin and Aly Goni

Jasmin Bhasin and Aly Goni

नई दिल्ली | बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) में इन दिनों जहां भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है। वहीं रोमांस की भी कमी नहीं है। फिर चाहे वो रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) की बात हो या अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की खास दोस्ती हो। जैस्मिन और अली वैसे तो एक दूसरे का अच्छा दोस्त ही बताते हैं लेकिन बिग बॉस शो के अंदर दोनों अक्सर ही प्यार दिखाते नजर आते हैं। बीते एपिसोड में राखी सावंत ने दोनों से एक ऐसा सवाल कर दिया जिसके बाद अली और जैस्मिन का जवाब सुनकर दर्शक हैरान ही रह गए।

मनु पंजाबी पर भड़के Rakhi Sawant के पति रितेश, पत्नी को सपोर्ट करते हुए कहा- औकात की बात ना करें, बिलियन में कमाता हूं

राखी सावंत (Rakhi Sawant) यूं ही अली से सवाल पूछती हैं कि क्या वो जैस्मिन से शादी करेंगे। इसपर अली कहते हैं हां बिल्कुल, लेकिन अगर माता-पिता मानेंगे तब ही। वो कहते हैं अगर उन्होंने मना कर दिया तो वो खिलाफ जाकर कभी जैस्मिन से शादी नहीं करेंगे। वहीं जैस्मिन भी कुछ ऐसा ही जवाब देती हुई नजर आती हैं। वो कहती हैं कि अगर उनके मम्मी-पापा इस शादी के लिए मान जाएंगे तो उन्हें कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन अगर वो नहीं मानते हैं तो वो अली से शादी नहीं कर पाएंगी। साथ ही ये भी कहती हैं कि दोनों के मां-बाप का मानना बेहद जरूरी है। अली तो यहां तक कह देते हैं कि अगर जैस्मिन के माता-पिता ने शादी के लिए मना कर दिया तो वो किसी और से शादी कर लेंगे।

https://twitter.com/AlyGoni?ref_src=twsrc%5Etfw

ऐसा करके वो जैस्मिन के दिल में नफरत पैदा करेंगे। बहराल शादी की चर्चा से ये तो साफ है कि भले ही जैस्मिन और अली दुनिया के सामने अपने रिश्ता कुबूल नहीं कर रहे हैं लेकिन दिल में एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों के फैंस को इनकी क्यूट बॉन्डिंग बहुत पसंद आती है। अब दोनों दोस्ती के बाद अपने रिश्ते पर खुलकर कब बात करते हैं ये तो वक्त ही बताएगा।

 

Home / Entertainment / TV News / जैस्मिन भसीन और अली गोनी की शादी प्लानिंग है तैयार, इस कारण से एक दूसरे से नहीं रचाएंगे विवाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो