scriptBigg Boss 14 Winner: रुबीना दिलैक बनी शो की विजेता, जानिए कौन रहा रनरअप | bigg boss 14 winner rubina dilaik rahul vaidya aly goni rakhi sawant n | Patrika News
TV न्यूज

Bigg Boss 14 Winner: रुबीना दिलैक बनी शो की विजेता, जानिए कौन रहा रनरअप

बिग बॉस 14 की विजेता बनी रुबीना दिलैक
राहुल वैद्द रहे शो के रनरअप
दर्शकों ने रुबीना को दिया ढेर सारा प्यार
ओपिनियन पोल के मुताबिक रुबीना को मिले सबसे ज्यादा वोट्स

नई दिल्लीFeb 21, 2021 / 10:01 pm

Neha Gupta

Bigg Boss 14 winner

Bigg Boss 14 winner

नई दिल्ली | टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रिएलिटी शो बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) का ग्रैंड फिनाले हो रहा है। बिग बॉस 14 के विनर (Bigg Boss 14 Winner) को लेकर लोग में बेकरारी बनी हुई है इसी बीच विजेता का नाम सामने आ गया है। वोटिंग अब बंद हो चुकी है और इसका एक पोल भी सामने आ गया है। रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और राहुल वैद्द (Rahul Vaidya) में जोरदार टक्कर बताई जा रही थी। हालांकि शो में सबसे लंबा समय बिताने वाली रुबीना दिलैक विजेता बनी हैं। उन्हें सबसे ज्यादा वोट्स मिले वहीं राहुल वैद्द को उनके मुकाबले काफी कम वोट्स मिल और इस कारण वो शो के रनरअप रहे।

Kareena Kapoor के जन्म के बाद की पहली तस्वीर आई सामने, फोटो शेयर करके करिश्मा कपूर ने कही ये बात

सोशल मीडिया पर रुबीना दिलैक और राहुल वैद्द के फैंस में जमकर घमासान देखने को मिला लेकिन एक्ट्रेस ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि ओपियन पोल के हिसाब से रुबीना दिलैक शो की विजेता बनी हैं। सलमान खान ने रुबीना का हाथ उठाकर उन्हें विजेता बताया। रुबीना भारी वोटों से विनर बनीं हैं। इससे पहले विरल ने बताया था वोट के आधार पर रुबीना को 67 प्रतिशत वोट मिले हैं, जबकि राहुल वैद्द को 15 प्रतिशत और अली गोनी को 11 प्रतिशत ही वोट मिले। इस लिहाज से राहुल वैद्द शो के रनरअप बनेंगे। हालांकि अली गोनी पहले ही एविक्ट हो गए थे और निक्की तंबोली नंबर 3 पर रहीं।

https://twitter.com/hashtag/RubinaDilak?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RubinaDialik?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि रुबीना दिलैक और राहुल वैद्द में कड़ी टक्कर बताई जा रही थी। दोनों ही शो के दौरान लोगों को खूब पसंद आए। वहीं ट्विटर पर भी राहुल और रुबीना के नाम से कई हैशटैग ट्रेंड करते रहे। ग्रैंड फिनाले में रुबीना दिलैक, राहुल वैद्द, अली गोनी के अलावा निक्की तंबोली और राखी सावंत भी पहुंचे थे। बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले काफी शानदार रहा है। इस बार शो में नोरा फतेही से लेकर सीनियर एक्टर धर्मेंद्र भी पहुंचे। सलमान खान उनकी एक्टिंग भी करते दिखे। वहीं नोरा फतेही ने स्टेज पर पहुंचकर हाय गर्मी गाने पर सलमान को नाचने पर मजबूर कर दिया।

Home / Entertainment / TV News / Bigg Boss 14 Winner: रुबीना दिलैक बनी शो की विजेता, जानिए कौन रहा रनरअप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो