बहन करिश्मा कपूर ने दिखाई Baby Kareena की फोटो, बोलीं- ‘ये है मेरी बहन जब न्यू बॉर्न थी और अब..’

By: Neha Gupta
| Published: 21 Feb 2021, 06:15 PM IST
बहन करिश्मा कपूर ने दिखाई Baby Kareena की फोटो, बोलीं- ‘ये है मेरी बहन जब न्यू बॉर्न थी और अब..’

  • करिश्मा कपूर ने शेयर की करीना कपूर के बचपन की तस्वीर
  • करीना के जन्म के बाद बहन को हाथ में लेकर बेहद खुशी हुईं थी करिश्मा
  • करीना कपूर ने दूसरी बार दिया है बेटे को जन्म

नई दिल्ली | करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) खान ने 21 फरवरी को बेटे को जन्म दिया है। ऐसे में उन्हें बधाईयां मिलनी शुरू हो गई हैं। करीना और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए जल्द ही घर के लिए रवाना होंगे। लेकिन उससे पहले ही कपूर और पटौदी परिवार ने सेलिब्रेशन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। करीना के दूसरे बच्चे के जन्म के साथ ही तैमूर अली खान को भी उनका छोटा भाई मिल गया है। इसी बीच करीना की बड़ी बहन और दोस्त करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)ने उनकी ही बचपन की तस्वीर पोस्ट की है।

करिश्मा कपूर ने करीना कपूर के जन्म के बाद की फोटो शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर साझा की है। फोटो में रणधीर कपूर की गोद में करीना नजर आ रही हैं। वहीं करिश्मा अपनी छोटी बहन को देखकर मुस्कुरा रही हैं। फोटो में करिश्मा बहन के जन्म होने के बाद बेहद ही खुश नजर आ रही हैं।

photo_2021-02-21_17-32-33.jpg

करिश्मा ने इस पोस्ट के साथ एक मैसेज भी लिखा है- ये मेरी बहन है जब ये न्यू बॉर्न थी और अब मां बन गई है फिर से। मैं मासी बन गई हूं फिर से। बहुत एक्साइडेट हूं।

बता दें कि करीना कपूर ने पिछले साल अगस्त महीने में अपने दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकारी दी थी। वहीं करीना ने तैमूर अली खान को साल 2016 में जन्म दिया था। अब तैमूर काफी बड़े हो चुके हैं और अपने छोटे भाई को संभाल भी सकते हैं।

करीना के दूसरे बेटे के जन्म के बाद से उसके नाम को लेकर चर्चा हो रही है। तैमूर नाम रखे जाने पर करीना और सैफ को बहुत ट्रोल किया गया था। हालांकि तैमूर इंटरनेट सेंसेशन बन चुके हैं इसमें भी कोई शक नहीं है। लेकिन करीना ऐसा बिल्कुल भी नहीं चाहती कि जो उनके पहले बच्चे के साथ हुआ वो दूसरे के साथ भी हो।