scriptशालीन भनोट ने टीना दत्ता से किया प्यार का इजहार, कमरे में अकेले समय बिताने पर बिग बॉस ने लगाई फटकार | bigg boss 16 shalin bhanot confess his love for tina datta | Patrika News

शालीन भनोट ने टीना दत्ता से किया प्यार का इजहार, कमरे में अकेले समय बिताने पर बिग बॉस ने लगाई फटकार

Published: Oct 13, 2022 03:38:45 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ का धमाकेदार आगाज हो चुका है। शो दिन प्रति दिन रोमांचित होता जा रहा है। एक ओर बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट्स के बीच दुश्मनी अपने चरम पर है, दूसरी ओर दो लोगों के बीच प्यार की चिंगारी उठ रही है। इनमें शालीन भनोट और टीना दत्ता का नाम शािमल है।

bigg boss 16 shalin bhanot confess his love for tina datta

bigg boss 16 shalin bhanot confess his love for tina datta

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अपनी शुरुआत के साथ ही दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज दे रहा है। इस बीच टीना और शालीन की दोस्ती भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। बीते दिन ‘बिग बॉस 16’ के एपिसोड में शालीन भनोट ने न केवल गौतम विज के सामने टीना दत्ता (Tina Datta) के लिए अपनी भावनाओं का इजहार किया बल्कि उन्हें नेशनल टेलीविजन पर आय लव यू भी कहा।
इतना ही नहीं दोनों साथ में अकेले समय भी बिताया। हालांकि इसपर दोनों को फटकार पड़ गई। लास्ट एपिसोड में देने को मिला कि टीना और शालीन अलग कमरे में पूरे दिन रहते हैं।

इस पर बिग बॉस कहते हैं कि सबको अपने-अपने कमरे मिले हैं। आप किसी के भी कमरे में जा सकते हैं, लेकिन शालीन और टीना किसी अलग बेडरूम में दिन में सबसे ज्यादा समय बिता रहे थे। उन्हें अगर बात करनी है तो वो बाहर करें, लेकिन कमरे में नहीं।

यह भी पढ़ें

साजिद खान को लेकर एक्ट्रेस ने किए शॉकिंग खुलासे

https://twitter.com/hashtag/Shana?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके साथ ही शालीन ने टीना से अपनी दिल की बात कही। हालांकि, इस दौरान उन्हें इस बात का भी डर लगा कि, अगर उनसे थोड़ी भी गलती हुई तो लोग उन्हें ही ब्लेम करेंगे, क्योंकि पहले भी उन पर कई आरोप लग चुके हैं। टीना दत्ता ने भी इसी बात का डर जाहिर किया।

शालीन ने अपनी बात समझाते हुए कहा, ‘ये ऐसी जगह नहीं है, जहां आप 100 प्रतिशत भरोसा कर सको, लेकिन मैं आपको वादा करता हूं कि मैं आपको दुख नहीं पहुंचाउंगा।’
https://twitter.com/hashtag/shana?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
हालांकि, इस दौरान उन्हें इस बात का भी डर लगा कि, अगर उनसे थोड़ी भी गलती हुई तो लोग उन्हें ही ब्लेम करेंगे, क्योंकि पहले भी उन पर कई आरोप लग चुके हैं। टीना दत्ता ने भी इसी बात का डर जाहिर किया। शालीन ने अपनी बात समझाते हुए कहा, ‘ये ऐसी जगह नहीं है, जहां आप 100 प्रतिशत भरोसा कर सको, लेकिन मैं आपको वादा करता हूं कि मैं आपको दुख नहीं पहुंचाउंगा।’
https://twitter.com/hashtag/BiggBoss16?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/MCStan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दोनों अलग-अलग चीजों को लेकर बात कर रहे थे कि तभी टीना शालीन की एक्टिंग करने लगती हैं। यह देख शालीन खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने टीना को ‘आई लव यू’ कह देते हैं।

हालांकि, टीना की तरफ से इसपर कोई जवाब सुनने को नहीं मिला। शालीन की बात सुनने के बाद वो चुप हो जाती हैं।

यह भी पढ़ें

इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो