scriptपहली शादी टूटने के बाद अब इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह, 1 साल बाद हुआ खुलासा | rapper singer badshah dating punjabi actress isha rikhi met at his friends party | Patrika News
नई दिल्ली

पहली शादी टूटने के बाद अब इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह, 1 साल बाद हुआ खुलासा

बादशाह अपने रैप सॉन्ग के लिए खासा फेमस हैं। इनके रैप की दुनिया दीवानी है। ‘डीजे वाले बाबू’, सैटरडे, कर गई चुल जैसे गाने बजते ही लोग इनपर थिरकना शुरू कर देते हैं। इन दिनों रैपर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में है। खबर है कि सिंगर इन दिनों एक खूबसूरत एक्ट्रेस के प्यार में हैं।

नई दिल्लीOct 12, 2022 / 04:11 pm

Shweta Bajpai

rapper singer badshah dating punjabi actress isha rikhi met at his friends party

rapper singer badshah dating punjabi actress isha rikhi met at his friends party

आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया उर्फ रैपर बादशाह अक्सर अपने गानों को लेकर जमकर चर्चा में बने रहते हैं। इनका कोई भी गाना रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो जाता है। हाल ही में बदशाह वेब सीरीज ‘फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स’ में नजर आए थे और इस दौरान उन्होंने अपनी लाइफ को लेकर कई सारी बातें की थीं। इस दौरान इस बात का खुलसा हो गया है कि अब बादशाह सिंगल नहीं रहे हैं।
रैपर बादशाह कुछ दिनों पहले वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में नजर आए थे। इस वेब सीरीज में उनका कैमियो था।

बातचीत के दौरान बादशाह ने खुद को सिंगल बताया था, जिसके बाद अब खबरें आ रही हैं कि बादशाह पंजाबी एक्ट्रेस को करीब एक साल से डेट कर हैं।

यह भी पढ़ें

अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ में अरुण गोविल निभाएंगे ये रोल!

https://twitter.com/hashtag/Badshah?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बादशाह इन दिनों पंजाब की खूबसूरत अभिनेत्री ईशा रिखी के साथ रिलेशनशिप हैं। इतना ही नहीं, खबरें हैं कि बादशाह ईशा को करीब 1 साल से डेट कर रहे हैं, लेकिन अपने पर्सनल रीजन के चलते हैं वो इस रिलेशनशिप को प्राइवेट ही रखना चाहते हैं।

बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एक दोस्त की पार्टी के दौरान हुई थी, इसके बाद दोस्ती से शुरू हुआ ये रिश्ता प्यार में बदल गया। भले ही बादशाह ने फैंस से ये बात छिपाकर रखी है लेकिन अपने घरवालों को वह सब बता चुके हैं। बताया जा रहा है कि दोनों के घरवाले इस रिश्ते से काफी खुश हैं।
https://twitter.com/isha_rikhi?ref_src=twsrc%5Etfw
बादशाह की पहले शादी हो चुकी है। हालांकि उनकी पत्नी के साथ ही विवाद के बाद दोनों अलग हैं। बादशाह की पत्नी जैसमीन अब अलग रहती हैं।

साल 2019 में दोनों के बीच विवाद की खबरें सामने आईं थीं। दोनों की एक बेटी भी है। साल 2017 में दोनों की बेटी जेसी ग्रेस मसीह सिंह का जन्म हुआ था कोरोना महामारी के बाद, जैस्मीन अपनी बेटी के साथ लंदन चली गई थीं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, बादशाह के पास इस साल तीन म्यूजिक वीडियो हैं, जिसमें तबाही, वूडू और ट्रैप मुंडे शामिल है।

यह भी पढ़ें

चेकअप करने आए डॉक्टर से शालीन भनोट ने की बदतमीजी

Home / New Delhi / पहली शादी टूटने के बाद अब इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं बादशाह, 1 साल बाद हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो