scriptदलजीत कौर लेंगी निखिल पटेल से तलाक? क्या एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है वजह | Daljeet Kaur second marriage hectic Amid Divorce Rumours Cryptic Note On Daljeet kaur Extra Marital Affairs Nikhil Patel | Patrika News
TV न्यूज

दलजीत कौर लेंगी निखिल पटेल से तलाक? क्या एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है वजह

Dalljiet Kaur: दिलजीत कौर की उनके दूसरे पति के साथ मनमुटाव चल रहा है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम पर दुल्हन के जोड़े में एक वीडियो शेयर किया है। दिलजीत ने दुल्हन वाले वीडियो के साथ खास कैप्शन लिखा है जो काफी वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग कयास लगा रहा हैं कि एक्ट्रेस ने तीसरी साडी कर ली है।

मुंबईMay 25, 2024 / 08:57 am

Kirti Soni

Dalljiet kaur

दलजीत कौर (Dalljiet kaur)

Dalljiet Kaur: टीवी की फेमस एक्ट्रेस दिलजीत कौर का उनके दूसरे पति निखिल पटेल के साथ अनबन की खबरें चल रही हैं। एक्ट्रेस की दूसरी शादी टूटने को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खबरें हैं कि कपल के बीच कुछ मनमुटाव चल रहा है और वो अलग होने वाले हैं। इसी बीच दलजीत कौर ने अपने ब्राइडल लुक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने खास तरह का कैप्शन लिखा है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस कैप्शन से एक्ट्रेस के फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस ने तीसरी शादी कर ली है। दिलजीत कौर ने अपने फैंस से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर भी सवाल पूछे हैं।

दलजीत कौर ने रचाई तीसरी शादी!

दलजीत कौर ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सोलह श्रृंगार कर दुल्हन के जोड़े में नजर आ रही हैं। दिलजीत के चेहरे मायूसी और आंखों में दर्द नजर आ रहा हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उसके कैप्शन में लिखा, “वो अपने बच्चों की खातिर चुप्पी चुनती है, जबकि उसका परिवार गिरने से बचाने के लिए उसे कसकर पकड़े हुए है, अरे एसएन क्या आपका भी कोई बच्चा है?
Daljeet Kaur


दिलजीत कौर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया हुआ ब्राइडल लुक का वीडियो लगाया है जिसमे एक्ट्रेस ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में सवाल भी पूछे हैं।

Daljeet Kaur

दलजीत के वीडियो पर लोगों का रिएक्शन

दलजीत के इस वीडियो पर अब यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, चुप क्यों रहें, बच्चों को सच्चाई बताएं। वहीं दूसरे ने लिखा, “आप कब तक सच्चाई छिपाते रहेंगे? ये जानना उनका भी अधिकार है।” इसके अलावा एक और यूजर ने लिखा। “कभी-कभी सच बोलना पीछे हटने से कहीं बेहतर होता है, चाहे कुछ भी हो जाए। निराशा में मत पड़ो।”

दलजीत-निखिल के तलाक की अफवाहें

दलजीत और निखिल के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं। बीते दिन एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से दूसरे पति निखिल पटेल के सरनेम को हटा दिया था। इसके बाद से लोगों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए कि दलजीत की दूसरी शादी बुरे दौर से गुजर रही है और ये भी अब जल्द ही टूटने वाली है। इस मामले में दिलजीत की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। दलजीत और निखिल की शादी 18 मार्च 2023 को बड़ी ही धूमधाम से हुई थी।

Hindi News/ Entertainment / TV News / दलजीत कौर लेंगी निखिल पटेल से तलाक? क्या एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है वजह

ट्रेंडिंग वीडियो