scriptDance Deewane: रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर ‘टिकट टू फिनाले’ लेकर पहुंची उर्मिला मातोंडकर | Patrika News
TV न्यूज

Dance Deewane: रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर ‘टिकट टू फिनाले’ लेकर पहुंची उर्मिला मातोंडकर

Dance Deewane Urmila Matondkar: रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर उस समय खुशी की लहर दौड़ गई, जब फेमस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ‘टिकट टू फिनाले’ लेकर पहुंची।

मुंबईMay 15, 2024 / 10:55 pm

Saurabh Mall

Dance Deewane Urmila Matondkar

Dance Deewane Urmila Matondkar

Dance Deewane: टीवी रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर उस समय खुशी की लहर दौड़ गई, जब फेमस बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ‘टिकट टू फिनाले’ लेकर पहुंची। शो में सभी प्रतियोगी अपना स्थान सुरक्षित करने की होड़ में लगे हुए हैं। प्रतियोगी दीपानिता के साथ प्रतिष्ठित ‘छम्मा छम्मा’ पर डांस करते समय उर्मिला ने शो में जोश भर दिया। शो में माहौल बनाते हुए एली गोनी ने अपने आगामी शो, ‘लाफ्टर शेफ अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट’ का प्रचार करते हुए जज माधुरी दीक्षित नेने और सुनील शेट्टी को वेज बिरयानी खिलाते हुए कुछ पंचलाइन दी।
Dance Deewane
Dance Deewane

कलर्स पर प्रसारित होता है- ‘डांस दीवाने

एक दिल छू लेने वाले दृश्य में काशवी और उसकी छोटी बहन सानवी, तरनजोत की कलाई पर हाथ से बनी राखी बांधती हैं। बदले में तरनजोत ने काशवी को एक गुलाबी टेडी बियर उपहार में देकर अपना स्नेह व्यक्त किया और वादा किया कि जब भी उसे उसकी जरूरत होगी वह उसके लिए मौजूद रहेगा।
चैनवीर और चिराश्री के प्रदर्शन ने जजों को मंत्रमुग्ध कर दिया। जिसके बाद भारती और एली ने चिराश्री के साथ जमकर मस्ती की, और उनके डांस मूव्‍स के बारे में बात की।

ये भी पढ़ें: Shyam Rangeelaa के नामांकन के बाद सपोर्ट में उतरे मशहूर यूट्यूबर Dhruv Rathee, किया क्रिप्टिक पोस्ट
युवराज और युवांश के प्रदर्शन के बाद मंच पर एक आनंदमय डांस पार्टी शुरू हो जाती है और सभी प्रतियोगी और जज एक प्यारी पारिवारिक तस्वीर के लिए इकट्ठा होते हैं। सभी को खुश करते हुए, उर्मिला, माधुरी और सुनील ने खुशी और हंसी फैलाते हुए ‘प्यार-प्यार करते-करते’ पर डांस किया।
‘डांस दीवाने’ कलर्स पर प्रसारित होता है।

Hindi News/ Entertainment / TV News / Dance Deewane: रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर ‘टिकट टू फिनाले’ लेकर पहुंची उर्मिला मातोंडकर

ट्रेंडिंग वीडियो