पर्ल वी पुरी मामले को लेकर निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्य के बीच छिड़ी जंग

By: Sunita Adhikari
| Published: 08 Jun 2021, 04:48 PM IST
पर्ल वी पुरी मामले को लेकर निया शर्मा और देवोलीना भट्टाचार्य के बीच छिड़ी जंग
devoleena bhattacharjee and nia sharma twitter war

नागिन फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी पर POSCO के तहत एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। जिसके बाद वह 14 दिन की न्यायिक हिरासत में हैं। इस पूरे मामले में कुछ स्टार्स पर्ल का खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं।

नई दिल्ली। इन दिनों नागिन फेम टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं। उन पर POSCO के तहत एक नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इस मामले में टीवी इंडस्ट्री से कई लोग पर्ल के सपोर्ट में आगे आए हैं। वहीं, कुछ लोग पर्ल का सपोर्ट करते हुए बच्ची के लिए आपत्तिजनक बातें कह रहे हैं। ऐसे में टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने उन लोगों पर निशाना साधा है। जिसके बाद उनके और एक्ट्रेस निया शर्मा के बीच जुबानी जंग छिड़ चुकी है।

ये भी पढ़ें: टीवी की ये खूंखार सास पर्दे के पीछे जीती हैं बिल्कुल अलग जिंदगी

कुछ तो इंसानियत रखो
देवोलीना भट्टाचार्य ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। अपने पहले ट्वीट में वह लिखती हैं, ‘मां बाप ने इंसानियत सिखाई होती तो जाकर सात साल की बच्ची के मां के इंस्टा अकाउंट पे गधों की तरह कमेंट करने से पहले 100 बार सोचते।' अपने अगले ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, ‘कुछ तो इंसानियत रखो। कैसे गंदे लोग हो तुम लोग। डिक्शनरी खोलो और इम्पैथी शब्द का मतलब देखो। इस फालतू बातों को बंद करो और कोर्ट को अपना फैसला करने दो। सच में इंसानियत खत्म हो गई है।’

देवोलीना के ट्वीट पर भड़कीं निया शर्मा
अपने अगले ट्वीट में वह लिखती हैं, 'सोशल मीडिया हैंडल से उसकी मदद नहीं हो रही है। जो लोग सात साल की बच्ची को कोस रहा है। कर्म जरूर जवाब देगा। कैसे लोग हो यार तुम लोग..धरने पर बैठो, भूख हड़ताल करो, दिखाओ अपना समर्थन...लेकिन गंदगी मत फैलाओ...क्या गंदगी मचााई है।' देवोलीना के इस ट्वीट पर एक्ट्रेस निया शर्मा भड़क उठीं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘दीदी को ये बात बता दो धरना और कैंडल मार्च नहीं कर सकते। महामारी का दौर चल रहा है अभी भी।' इसके बाद निया देवोलीना के डांस वीडियो पर कटाक्ष करते हुए लिखती हैं, 'दीदी को अपने थकाऊ डांस रील्स बनाने से पहले और प्रैक्टिस करने की जरूरत है, जिसमें उन्हें लगता है कि वो कमाल कर रही हैं।’

ये भी पढ़ें: पारस छाबड़ा ने बताई अपने माहिरा शर्मा के रिश्ते की सच्चाई

देवोलीना का पलटवार
निया के इस ट्वीट के बाद देवोलीना भी चुप नहीं रहीं। उन्होंने निया को जवाब देते हुए लिखा, 'प्लीज कोई छोटी को बता दो सिर्फ फैशन स्किल दिखाने से कोई इंसान नहीं बनता है। अच्छी सोच और दिल की जरूरत होती है, जिसकी कमी दिख रही है। और मेरी रील्स अच्छी होती है या नहीं मेरे फैंस तय करेंगे। यहां पर भी जज बन गए। आप अपने फोटोशूट पर फोकस करें। मेरे ट्वीट्स उनके लिए थे जो गालियां दे रहे थे और सात साल की बच्ची को फायदा उठाने वाली कह रही थीं। मिर्ची छोटी को क्यों लगी।' देवोलीना और निया के ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।