परिवार संग लोनावला पहुंची Dipika Kakar, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

By: Sunita Adhikari
| Published: 23 Sep 2020, 06:18 PM IST
परिवार संग लोनावला पहुंची Dipika Kakar, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें
Dipika Kakakr Shoaib Ibrahim Vacation

  • दीपिका मुंबई में अपने पति व सास-ससुर के साथ रहती हैं। लॉकडाउन में साथ समय बिताने के बाद दीपिका व उनका परिवार लोनावला पहुंच गया है। यहां की कुछ तस्वीरें दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।

नई दिल्ली: एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और एक्टर शोएब इब्राहिम टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से माने जाते हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में कोरोना काल के बाद अपनी बिजी लाइफस्टाइस से थोड़ा वक्त निकालकर शोएब और दीपिका परिवार के वेकेशन का लुत्फ उठा रहे हैं। दरअसल, दोनों परिवार के साथ छुट्टी मनाने लोनावला पहुंचे हैं। दोनों की ये फेवरिट लोकेशन है। ऐसे में यहां पहुंचकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

दीपिका मुंबई में अपने पति व सास-ससुर के साथ रहती हैं। लॉकडाउन में साथ समय बिताने के बाद दीपिका व उनका परिवार लोनावला पहुंच गया है। यहां की कुछ तस्वीरें दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। दीपिका ने एक पोस्ट साझा किया है। इसमें वह बारिश का आनंद लेती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'बारिश हमारी पसंदीदा जगह पर हमारा स्वागत कर रही है।' उनकी इस तस्वीर पर तकरीबन ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

लॉकडाउन के दौरान दीपिका और शोएब ने अपना यूट्यूब चैनल स्टार्ट किया था। जिसके बाद शोएब के हाल ही में एक लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हो चुके हैं। ऐसे में इसका सेलिब्रेशन भी इसी ट्रिप के दौरान किया गया। इस मौके की तस्वीरें भी दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है।

आपको बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम की मुलाकात ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी। दोनों की पहले दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। काफी साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका और शोएब ने साल 2018 में शादी की। दोनों ने ये शादी किसी होटल या हिल स्टेशन में नहीं बल्कि शोएब के गांव में की थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।