scriptडॉली सोही ने अपने लास्ट पोस्ट में मांगी थी ये दुआ, पढ़कर फैंस की आंखें हुई नम | Dolly Sohi death her last instagram post viral fans got emotional | Patrika News
मनोरंजन

डॉली सोही ने अपने लास्ट पोस्ट में मांगी थी ये दुआ, पढ़कर फैंस की आंखें हुई नम

TV Death News: डॉली सोही (Dolly Sohi) के निधन के बाद उनका एक भावुक कर देने वाला पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। उनका आखिरी पोस्ट पढ़कर फैंस की आंखें नम हो गई।
 

मुंबईMar 09, 2024 / 01:22 pm

Suvesh Shukla

 Dolly Sohi death her last instagram post viral fans got emotional

Dolly Sohi Death

Dolly Sohi Death: एक्ट्रेस डॉली सोही (Dolly Sohi) का शुक्रवार, 8 मार्च को निधन हो गया। वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। उनकी बहन अमनदीप सोही की पीलिया के कारण मृत्यु हो जाने के कुछ ही घंटों बाद उनकी मृत्यु हो गई। उनके निधन के बाद उनका आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट वायरल हो रहा है।
Dolly Sohi death her last instagram post viral fans got emotional
IMAGE CREDIT: Dolly Sohi Instagram

एक्ट्रेस ने फरवरी में शेयर की गई एक पोस्ट में उन्होंने अपने सोशल मीडिया फॉलोअर्स से उनके लिए प्रार्थना करने का आग्रह किया था। उन्होंने लिखा था कि ”प्रार्थना’ दुनिया का सबसे बड़ा वायरलेस कनेक्शन है। चमत्कार की तरह काम करता है, इसलिए मुझे आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत है।
यह भी पढे़ें: मनीषा रानी और एल्विश यादव की दोस्ती खत्म, यूट्यूबर की इस हरकत से किया अनफॉलो


दिवंगत एक्ट्रेस का पोस्ट पढ़कर उनके फैंस की आंखें नम हो आई। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में जाकर उनके अचानक निधन पर दुख व्यक्त किया।
यह भी पढ़ें

Latest TV News

बता दें कि सांस संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती होने के कुछ दिनों बाद डॉली की मृत्यु हो गई। मीडिया को दिए एक बयान में डॉली के परिवार ने कहा, “हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है। हम उसे खोने के बाद से सदमे की स्थिति में हैं।’ अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा।”

Home / Entertainment / डॉली सोही ने अपने लास्ट पोस्ट में मांगी थी ये दुआ, पढ़कर फैंस की आंखें हुई नम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो